विजयराघवगढ़ में जनादेश के लिए 65 प्रतिशत से अधिक वोटिंग

25 अगस्त को आएगा फैसला

मीडिया कैमरे के सामने खुलेंगी मतपेटियां, होगी मतगणना।

स्वतंत्र प्रभात 
कटनी- एमपी 

 विजयराघवगढ़ में 280 मतदान केंद्रों के साथ ही साथ गांव-गांव वोटर्स वोटिंग कर रहे हैं। विधानसभा के 186 गांव के करीब 2 लाख 33 हजार मतदाता 10 सेक्टर 280 बूथों पर अपने नेता के भाग्य का फैसला कर रहे हैं। अभी तक 65 प्रतिशत से अधिक वोटिंग हो चुकी है। 24 अगस्त को वोटिंग प्रक्रिया पूरी हो जाएगी। दूरदराज के क्षेत्रों में  ड्रोन और सोशल मीडिया माध्यम से निष्पक्ष वोटिंग हो रही है।


65 प्रतिशत से अधिक वोटिंग पूरी।

जनादेश के लिए अभी तक 65 प्रतिशत से अधिक मतदान हो चुका है,  80 प्रतिशत मतदान होने की संभावना है।  21 अगस्त से शुरू हुई वोटिंग गुरुवार 24 अगस्त की शाम को समाप्त हो जाएगी। 25 को ही मतगणना शुरू होगी। मतगणना के बाद परिणाम घोषित होगा‌।


विधायक ने खुद संभाला जिम्मा, गांवों का कर रहे दौरा।

विजयराघवगढ़ विधायक संजय पाठक ने वोटिंग प्रक्रिया पूरी तरह से पारदर्शी बनाने के लिए खुद पूरा क्षेत्र का निरीक्षण कर रहे हैं। मतदान केंद्रों का औचक दौरा कर रहे हैं। कांटी, रजरवारा, बरही, कुआं, बिचपुरा,खितौली, करेला सहित पूरे विधानसभा में चुनाव प्रक्रिया का जायजा ले रहे हैं।

मतगणना का काउंटडाउन शुरू

जैसे-जैसे 25 अगस्त का समय नजदीक आ रहा है चर्चाएं तेज हैं।   जनादेश का फैसला पेटियों में बंद है। 25 अगस्त को बाद मीडिया के सामने मतपत्र पेटियां खोली जाएंगी। इसी रात्रि तक जनादेश का परिणाम आ जाएगा। । मतगणना सुचारू रूप से चले इसके लिए सेक्टर प्रभारियों को लगाया गया है‌।

About The Author: Swatantra Prabhat Desk