बूथ  जीतकर मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का लिया गया संकल्प-राज्य मंत्री वीरेंद्र तिवारी

 लालगंज रायबरेली।

भारतीय जनता पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में रायबरेली लोकसभा को जीतने के लिए बूथ स्तर पर रणनीति बना रही है, इसके लिए हम सभी को योजनाबद्ध तरीके से बूथ प्रबन्धन का कार्य करना होगा। रायबरेली को "कांग्रेस मुक्त" करने के लिए कार्यकर्ताओं को बूथ जीतने का संकल्प लेना होगा। बिना बूथ की मजबूती से हम "कांग्रेस मुक्त रायबरेली" नहीं कर सकते है। 

अगर बूथ जीतते हैं तो चुनाव भी जीतेंगे और अगर चुनाव जीतेंगे तो निश्चित रूप से मोदी जी की नेतृत्व में पुनः तीसरी बार केंद्र में भाजपा सरकार होगी। उक्त बातें आज रायबरेली लोकसभा के प्रभारी वीरेन्द्र कुमार तिवारी ने बछरावां विधानसभा की महराजगंज ब्लाक सभागार में तथा सदर विधानसभा की भाजपा जिला कार्यालय "अटल भवन" में जिला अध्यक्ष  रामदेव पाल की अध्यक्षता में आयोजित हुई बैठक में कही।

    जिला अध्यक्ष रामदेव पाल ने कहा कि युवा और नए मतदाताओं को वोटर  बनाने का काम करना है। इसके लिए संगठन द्वारा बूथ स्तर पर मतदाता बनाने के लिए " वोटर चेतना" अभियान चलाया जाएगा।

 इस अवसर पर लोकसभा संयोजक आर०बी० सिंह, लोकसभा विस्तारक कामतानाथ, जिला पंचायत अध्यक्ष रंजना चौधरी, पूर्व विधायक राजाराम त्यागी, बछरावां विधानसभा प्रभारी अनुभव कक्कड़, सदर विधानसभा प्रभारी शरद सिंह, बछरावां विधानसभा संयोजक जन्मेजय सिंह, सदर विधानसभा संयोजक कौशल श्रीवास्तव, महिला लाभार्थी प्रमुख  किरन सिंह, जिला मंत्री विवेक शुक्ला, मीडिया प्रभारी विजय बाजपेई सहित पदाधिकारी मौजूद रहे।

About The Author: Swatantra Prabhat Desk