मिल्कीपुर: 33 हजार वोल्ट की लाइन की चपेट में आकर किशोर झुलसा, जिला अस्पताल रेफर 

स्वतंत्र प्रभात 

मिल्कीपुर, अयोध्या। थाना कुमारगंज  क्षेत्र के तेंधा गांव स्थित अपने मौसी के घर आया 14 वर्षीय किशोर 33 वोल्ट की लाइन की चपेट में आकर गंभीर रूप से झुलस कर घायल हो गया मौके पर मौजूद लोगों ने आनन-फानन में घायल किशोर को इलाज के लिए सौ शैय्या संयुक्त चिकित्सालय कुमारगंज पहुंचाया। जहां हालत नाजुक देख अस्पताल के डॉ अनमोल पाठक ने प्राथमिक उपचार करने के उपरांत जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।
 प्राप्त जानकारी के मुताबिक हलियापुर थाना क्षेत्र के सराय बग्घा गांव निवासी 14 वर्षीय किशोर नितेश कुमार यादव पुत्र शिव शंकर यादव कुमारगंज थाना क्षेत्र के तेंधा गांव स्थित अपने मौसा विजय कुमार यादव पुत्र गुरु शरन यादव के घर आया हुआ था। ग्रामीणों के अनुसार किशोर गांव के अन्य बच्चों के साथ दो मंजिला मकान के छत के ऊपर चढ़ा था जहां छत के ऊपर से गुजर रही 33 हजार वोल्ट की विद्युत लाइन की चपेट में आ गया और वह गंभीर रूप से झुलस कर घायल हो गया।
 मौके पर मौजूद ग्रामीण व परिजनों ने आनन-फानन में घायल किशोर को इलाज के लिए 100 शैय्या संयुक्त चिकित्सालय कुमारगंज  पहुंचाया। अस्पताल की इमरजेंसी में तैनात डॉ अनमोल पाठक ने प्राथमिक उपचार करने के उपरांत घायल किशोर की हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घटना के बाद से परिवार जनों में कोहराम मचा हुआ है।

About The Author: Swatantra Prabhat UP