बिहार : वाल्मीकिनगर थाना परिसर में महावीरी झंडा को लेकर शांति समिति की बैठक

नसीम खान 'क्या'

बगहा, स्वतंत्र प्रभात ।

वाल्मीकिनगर थाना परिसर में शुक्रवार की शाम महावीरी झंडा को लेकर थानाध्यक्ष विजय कुमार राय के नेतृत्व में शांति समिति की बैठक हुई।

बैठक में निर्देश दिया गया है,कि महावीरी झंडा का जुलूस निकालने एवं मेला का आयोजन करने के लिए लाइसेंस लेना अनिवार्य होगा। जुलूस में डीजे,शस्त्र प्रदर्शन पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध रहेगा।

थानाध्यक्ष विजय कुमार राय ने उपस्थित लोगों से शांति और सद्भाव के साथ त्यौहार मनाने की अपील की। साथ ही पुलिस प्रशासन का सहयोग करने का अपील किया।

उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति संप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने वाला मैसेज,फोटो और वीडियो पोस्ट नहीं करेंगे।साथी ही यह भी कहा कि किसी भी अफवाह पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है।विधि व्यवस्था में खलल उत्पन्न करने की कोशिश करने वाले शरारती तत्वों के विरुद्ध दण्डनात्मक करवाई की जाएगी।

इस अवसर पर थानाध्यक्ष विजय कुमार राव के साथ मुखिया पन्नालाल साह, भूत पूर्व मुखिया मोहम्मद कलाम, मुखिया प्रतिनिधि रमेश कुमार, उप मुखिया कपिल देव दास ,उदय चौधरी,पूर्व बीडीसी किशोर श्रीवास्तव ,पूर्व सरपंच पातीराम भगत ,सदरुल हसन ,लड्डू शर्मा ,मुनीलाल दास ,रामविलास यादव, सुनील कुमार आदि के अलावा पुलिस अवर निरीक्षक महेश कुमार ,अजीत कुमार, चितरंजन प्रसाद, सुनील कुमार, निरंजन यादव, रीडर पंकज कुमार आदि उपस्थित थे।

About The Author: Swatantra Prabhat UP