तेज रफ्तार एम्बुलेंस ने पेट्रोलिंग कर रही यूपीडा गाड़ी में मारी टक्कर, दो की मौत

स्वतंत्र प्रभात:⁠-मनोज पाण्डेय 
 
जयसिंहपुर, सुलतानपुर।
 
जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के माइल स्टोन 131.500 पर मंगलवार की मध्य रात एक तेज रफ्तार एंबुलेंस ने पेट्रोलिंग कर रही यूपीडा वाहन को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।
 
जिसमें वाहन के परखच्चे उड़ गए। घटना में एम्बुलेंस पर सवार दो लोगो की मौत हो गई। जबकि यूपीडा पेट्रोलिंग के एक कर्मचारी को गंभीर चोट आई है।
 
 
जानकारी के मुताबिक, गुजरात के पाटन जिले के राधनपुर थाना क्षेत्र के अमीरपुर निवासी नरसिंह भाई व साथी परवीन दोनो एंबुलेंस लेकर बिहार से गुजरात जा रहे थे।
 
मंगलवार की मध्य रात करीब 12 बजे जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के माइल स्टोन 131.500 पर दोनो जैसे पहुंचे ही थे की पेट्रोलिंग कर रही यूपीडा वाहन से उनकी जोरदार टक्कर हो गई। जिससे वाहन के परखच्चे उड़ गए और यूपीडा वाहन अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। उसमे सवार एक कर्मचारी को गंभीर चोटे आ गई।
 
जबकि एंबुलेंस में सवार दोनो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंचे दूसरी यूपीडा कर्मचारियों ने सभी घायलों को एंबुलेंस से राजकीय मेडिकल कॉलेज सुलतानपुर पहुंचाया। जहां मौजूद चिकित्सको ने एंबुलेंस पर सवार दोनो लोगो को मृत घोषित कर दिया। जबकि यूपीडा कर्मी का इलाज जारी है। मध्य रात ही यूपीडा के कर्मचारियों ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त वाहनो को सड़क किनारे करवा कर यातायात बहाल करवाया।

About The Author: Swatantra Prabhat Reporters