ऑटो पार्ट की दुकान शटर का ताला तोड़कर चोरों ने 15 हजार समेत लाखों का पार्ट्स किया पार

स्वतंत्र प्रभात

बीकापुर अयोध्या। स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के कस्बे में भारत गैस एजेंसी के बगल स्थित जय हिंद ऑटो पार्ट की दुकान शटर का ताला अज्ञात चोरों के द्वारा 12/13 अगस्त की बीती रात हजारों नगदी समेत लाखों का माल चुरा ले गए, सुबह कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है।
बीकापुर कस्बा निवासी ओम प्रकाश गुप्ता पुत्र स्वर्गीय रामानंद गुप्ता के द्वारा कोतवाली पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि भारत गैस एजेंसी के बगल स्थित जय हिंद ऑटो स्पेयर पार्ट की दुकान हमारे पुत्र अमित कुमार गुप्ता द्वारा कई वर्षों से संचालित की जा रही है। 12/13 अगस्त की बीती रात अज्ञात चोरों के द्वारा दुकान का शटर का ताला तोड़कर लगा सीसी कैमरा का डीवीआर भी तोड़फोड़ करने के अलावा
अंदर में रखा 15000 नगदी के अलावा दुकान के अंदर रखा 250 मोटरसाइकिल का ट्यूब और टायर, पांच गत्ता मोबाइल 1 लीटर का पैक, 25 डिब्बा मोबाइल 5 लीटर, तीन हेलमेट चुरा ले गए। चोरी की सूचना मॉर्निंग वॉक में निकले रामदयाल गुप्ता के द्वारा ओमप्रकाश गुप्ता को दी गई मौके पर पहुंचे ओमप्रकाश गुप्ता और उनके पुत्र अमित गुप्ता दुकान का शटर का ताला टूटा देख बीकापुर कोतवाली पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पता चला है कि अज्ञात चोर पिकअप पर चोरी का सामान लाद कर खजुराहट बाजार में स्थित दुकान को अपना निशाना बनाया लेकिन पड़ोसी के जाग जाने से वहां असफल हो गए और पिकअप के संग सुल्तानपुर की तरफ भाग गए। प्रयागराज अयोध्या हाईवे मार्ग के किनारे जय हिंद ऑटोमोबाइल्स की दुकान है। चोरी की घटना को लेकर बाजार वासियों में दहशत व्याप्त है। प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार राय ने बताया कि मामला संज्ञान में है पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है शीघ्र ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

About The Author: Swatantra Prabhat UP