हीरो एजेंसी व डाकघर में हुई चोरी का पुलिस टीम ने किया खुलासा

स्वतंत्र प्रभात 

मिल्कीपुर, अयोध्या । थाना कोतवाली इनायत नगर क्षेत्र के उप डाकघर मिल्कीपुर, संदीप हीरो मोटरसाइकिल एजेंसी इनायत नगर एवं सेवानिवृत्ति रेलवे चीफ इंस्पेक्टर के घर हुई चोरी के मामले में पुलिस ने तहरीर की आधार पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चोरों की शिनाख्त में लग गई थी। लेकिन पुलिस को सफलता हाथ नहीं लग पा रही थी।
थाना इनायत नगर थाने के उप निरीक्षक अनिल कुमार, बृजेश कुमार यादव, कांस्टेबल अशोक कुमार, संदीप पाल, सागर सिंह, गम्भीर सिंह गश्त कर रहे थे उसी बीच मुखबिर ने सूचना दिया कि थाना क्षेत्र में चोरी करने वाले गिरोह के तीन सदस्य सेवरा मोड़ तरौली मार्ग पर खड़े हैं कहीं जाने के लिए किसी का इंतजार कर रहे हैं। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने घेराबंदी करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिसिया पूछताछ की तो तीनों लोगों ने थाना क्षेत्र के संदीप हीरो मोटरसाइकिल एजेंसी, उप डाकघर मिल्कीपुर व अलीपुर खजूरी के तिवारीगंज में ओमप्रकाश तिवारी के घर चोरी करने की बात कबूल की।
पुलिस ने आरोपी रोहित शुक्ला पुत्र राम अछैबर शुक्ला निवासी ग्राम तरौली भैसापुर,जगलाल पुत्र कल्लन प्रसाद व पिंटू पुत्र भुलई निवासी ग्राम अलीपुर खजुरी लाला का पुरवा थाना इनायत नगर के निशानदेही पर चोरी का एक डी.वी.आर ,एक माउस ,मोटर साइकिल की तीन बैट्री, एक प्रिंटर ,दो  की बोर्ड, एक मानिटर , एक सी.पी.यू. ,एक  मिक्सर ग्राईन्डनर, दो जोडी पायल सफेद धातु, एक इन्वर्टर व बैटरा बड़ा मत कर थाने ले आए जहां पर पुलिस द्वारा तीनों अभिव्यक्तियों के खिलाफ विधि कार्यवाही की गई। प्रभारी निरीक्षक नीरज सिंह ने बताया कि तीनों आरोपियों ने क्षेत्र में चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही थी मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने सेवरा मोड़ से गिरफ्तार कार्यालय भेज दिया गया।

About The Author: Swatantra Prabhat UP