हार्ट अटैक से दुबई में अधेड़ की हुई थी मौत, 15 दिन बाद गांव पहुंचा शव

स्वतंत्र प्रभात 

मिल्कीपुर, अयोध्या। थाना कोतवाली इनायत अंतर्गत अहिरौली सलोनी गांव निवासी सरजू प्रसाद पुत्र बुद्धू की दुबई में 19 जुलाई को हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। मौत के एक पटवारे बाद मृतक सरजू प्रसाद शव गांव पहुंचा तो परिजनों में कोहराम मच गया। सरजू प्रसाद का दुबई से शव आने की जानकारी मिलने के बाद पास पड़ोस के गांव के लोग भी बड़ी संख्या में पहुंच गए। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार अहिरौली सलोनी गांव निवासी सरजू प्रसाद कोरी दुबई में रहकर ड्राइवरी करता था। अपने मालिक को लेकर कहानी जाने वाले ही था तभी उन्हें अटैक पड़ गया सरजू प्रसाद के मालिक ने उपचार के लिए अस्पताल ले गया थे। लेकिन डॉक्टरों ने मृत्यु घोषित कर दिया। 
इसके बाद मलिक ने घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को उसी दिन दे दी थी। तथा परिवार को सांत्वना देते हुए सरजू के शव को दुबई से गांव भिजवाने को भी कहा था। 15 दिन बाद सरजू प्रसाद का शव गांव पहुंचा तो शव देखकर पत्नी, बेटी सीमा, बेटा राजू व विकास जोर-जोर से रोने लगे। ग्रामीणों ने परिवार को शांत करते हुए सरयू प्रसाद के शव का अंतिम संस्कार करा दिया।
 ग्रामीणों ने बताया कि सरजू प्रसाद पहले गांव में ही रहकर थ्री व्हीलर चला कर अपने परिवार का पालन पोषण कर रहे थे। मृतक के दो बेटियां व दो बेटे हैं बड़ी बेटी की शादी हो चुकी है दूसरे नंबर की बेटी सीमा की शादी परिजन खोज रहे थे। लेकिन किसी को या नहीं मालूम था की सीमा की शादी से पहले ही सरजू प्रसाद की मौत हो जाएगी। मृतक का बेटा राजू का विकास अभी पढ़ाई लिखाई कर रहे हैं।

About The Author: Swatantra Prabhat UP