हॉकी प्रतियोगिता में रामरती इंटर कॉलेज चैंपियन

 

स्वतंत्र प्रभात- संवाददाता मनोज पाण्डेय 

सुलतानपुर

 

जनपदीय माध्यमिक सब जूनियर ,सीनियर बालक बालिका हॉकी प्रतियोगिता का आयोजन रामरती इंटर कॉलेज द्वारिकागंज सुलतानपुर के मैदान में  संपन्न हुई।

प्रतियोगिता का उद्घाटन रामरती इंटर कॉलेज के प्रबंधक भूपेंद्र नाथ वर्मा एवं जिला क्रीड़ा सचिव दिलीप सिंह ने किया प्रतियोगिता बालक बालिका दोनों वर्गों में संपन्न हुई जिसमें सीनियर बालक वर्ग में 2 टीम एवं सब जूनियर बालक वर्ग में 2 टीम, सीनियर बालिका वर्ग में 2 टीम एवं सब जूनियर बालिका वर्ग में 2 टीमों ने प्रतिभाग किया । सीनियर बालक वर्ग में फाइनल मैच रामरती इंटर कॉलेज ने एम. जी.एस.इंटर कॉलेज को 3-1 गोल से हराया ।

सीनियर बालिका वर्ग में केश कुमारी राजकीय बालिका इंटर कॉलेज ने रामरती इंटर कॉलेज को 2-0 गोल से शिकस्त दी । सब जूनियर बालिका वर्ग में रामरती इंटर कॉलेज ने केश कुमारी राजकीय बालिका इंटर कॉलेज को 2-0 से पराजित किया। सब जूनियर बालिका वर्ग में एम.  एस.बी.इंटर कॉलेज ने एम.जी.एस.इंटर कॉलेज को 2-1 से शिकस्त दी प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि रामरती के प्रबंधक भूपेंद्रनाथ वर्मा ने विजई टीम को बधाई देते हुए उन्हें मंडल में खेलने के लिए और मेहनत करने के लिए कहा उप विजेता टीम को और प्रयास करने के लिए भी प्रेरित किया ।

जिला क्रीड़ा सचिव दिलीप सिंह ने कहा कि विजेता टीम मंडल स्तरीय प्रतियोगिता में खेलने के लिए जाएगी स्थान एवं समय की सूचना विजयी विद्यालयों को दी जाएगी  विद्यालय के प्रधानाचार्य डॉ.रामजीत ने सबको आभार जताया प्रतियोगिता में सुरेश यादव, सुमन यादव, क्रीड़ा प्रभारी चंद्र मोहन उपाध्याय, सर्वेश कांत वर्मा, विकास कुमार, विवेक सिंह आदि सम्मिलित रहे ।सौरभ निषाद और मोहम्मद हलीम निर्णायक की भूमिका में रहे।

 

About The Author: Swatantra Prabhat Reporters