गोंडा बलरामपुर रोड पर जनपद की सीमा पर बनेगा भव्य प्रवेश द्वार होगा सौंदर्यीकरण

बृजेश वर्मा की रिपोर्ट

स्वतन्त्र प्रभात

 

जिलाधिकारी के विशेष प्रयास से भव्य प्रवेश द्वार के निर्माण के लिए एनएच से मिली सैद्धांतिक एनओसी, चीनी मिल द्वारा सीएसआर फंड से कराया जाएगा भव्य प्रवेश द्वार का निर्माण

बलरामपुर।जिलाधिकारी अरविंद सिंह द्वारा गोंडा बलरामपुर रोड पर ग्राम बहादुरपुर में जनपद की सीमा पर प्रस्तावित भव्य प्रवेश द्वार स्थल का निरीक्षण किया गया। गोंडा बलरामपुर रोड पर जनपद की सीमा पर बनने वाला भव्य प्रवेश द्वार बौद्ध सर्किट के एंट्रेंस द्वार के रूप में कार्य करेगा।

जिलाधिकारी द्वारा भव्य प्रवेश द्वार के स्थल के निरीक्षण के दौरान दोनों ओर सुंदर लाइटनिंग किए जाने एवं विशेषताओं/स्थलों आदि को अंकित किए जाने का निर्देश दिया। जिलाधिकारी के विशेष प्रयास से एनएच से भव्य प्रवेश द्वार बनाए जाने की सैद्धांतिक सहमति प्राप्त हो गई है। चीनी मिल बलरामपुर द्वारा शीघ्र ही सीएसआर फंड से भव्य प्रवेश द्वार निर्माण की सहमति प्रदान की गई है उनके द्वारा निर्माण कार्य शीघ्र ही प्रारंभ कराया जाएगा।

भव्य प्रवेश द्वार बनने से जनपद में आने वाले लोगों को सुखद अनुभव होगा, प्रवेश द्वार पर लोगों के सत्कार के लिए स्लोगन लिखे जाएंगे वही सीमा के बाहर जाने वाले लोगों के लिए आभार व्यक्त किया जाएगा। जनपद में प्रवेश करने वाले एवं बाहर जाने वाले लोग जनपद की विशेषताओं एवं महत्व से परिचित होंगे।

About The Author: Swatantra Prabhat Reporters