समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधिमंडल सपा जिला अध्यक्ष पारसनाथ यादव के नेतृत्व में पिठला पहुंच कर पीड़ित परिवार से मुलाकात की।

Anand vedanti News

स्वतंत्र प्रभात

अयोध्या 18 जुलाई । समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधिमंडल सपा जिला अध्यक्ष पारसनाथ यादव के नेतृत्व में पिठला पहुंच कर पीड़ित परिवार से मुलाकात की। मिल्कीपुर तहसील के नगर पंचायत कुमारगंज के वार्ड पिठला निवासी अब्दुल मजीद सहित परिवार के 11 लोग विगत एक सप्ताह पूर्व हिमाचल प्रदेश के कुल्लू मनाली से लापता हैं यह सभी लोग 7 तारीख को कुमारगंज थाना अंतर्गत पिढला से हिमाचल के लिए रवाना हुए थे 8 जुलाई को चंडीगढ़ से बस द्वारा मनाली जा रहे थे उसी रात भारी वर्षा, भूस्खलन एवं बादल फटने में कई बसें गहरी खाई में गिर गई थी परिवार को आशंका है कि यह सभी 11 लोग भी उसी खाई में गिर गए हैं ।

सपा जिला प्रवक्ता चौधरी बलराम यादव ने बताया कि आज समाजवादी पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल समाजवादी पार्टी के ज़िलाध्यक्ष पारसनाथ यादव एवं बीकापुर विधानसभा से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी रहे हाजी फिरोज़ खान गब्बर के नेतृत्व में परिवार से मिलकर पूरे मामले की जानकारी लेते हुए हर सम्भव मदद का आश्वासन दिलाया।

परिवार का आरोप है कि प्रशासन सही ढंग से इनकी मदद नहीं कर रहा है सपा ज़िलाध्यक्ष पारसनाथ यादव ने मांग की है कि प्रशासन के आला अधिकारियों को इस घटना को प्रमुखता से संज्ञान में लेते हुए हिमाचल सरकार के अधिकारियों से वार्ता कर पीड़ित परिवार की हर संभव मदद करनी चाहिए।

सपा ज़िलाध्यक्ष ने कहा कि यह एक बहुत बड़ी घटना है एक परिवार के एक साथ 11 लोगों का लापता हो जाना दुखदाई है शीघ्र ही पूरे प्रकरण को सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के समक्ष भी रखा जाएगा।

प्रतिनिधिमंडल में सपा ज़िलाध्यक्ष पारसनाथ यादव, बीकापुर विधानसभा से समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रत्याशी हाजी फिरोज़ खान गब्बर, समाजवादी पार्टी के ज़िला उपाध्यक्ष एजाज़ अहमद, ज़िला उपाध्यक्ष रामजी पाल, जिला सचिव आजाद सिंह प्रमुख रूप से मौजूद है।

 

 

About The Author: Swatantra Prabhat UP