शारदा सहायक खंड 28 जौनपुर ब्रांच में 25 वर्षीय युवक का दूसरे दिन भी नहीं चल सका पता

ज्वाइंट मजिस्ट्रेट उप जिला अधिकारी सुमित्र महाजन द्वारा तलाशी अभियान में जुटी एनडीआरएफ टीम को दिए आवश्यक दिशा निर्देश

हैदरगढ़ बाराबंकी

 शारदा सहायक खंड 28 की जौनपुर ब्रांच नहर में बुधवार को डूबे 25 वर्षीय युवक का गुरुवार को दूसरे दिन भी पता नहीं चल सका। जॉइंट मजिस्ट्रेट उप जिलाधिकारी सुमित आर महाजन द्वारा तलाशी अभियान में जुटी एनडीआरएफ टीम को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं। 

उल्लेखनीय है कि कोतवाली क्षेत्र के रामनगर गांव निवासी अभिषेक शुक्ला पुत्र पप्पू शुक्ला बुधवार को किसी काम से घर से निकले थे। परिजनों के मुताबिक जौनपुर ब्रांच नहर के दयालगंज रेगुलेटर के पास पटरी पर मृतक का चड्ढा मिलने से नहर में डूबने की आशंका है। सूचना पाकर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक लालचंद सरोज ने गोताखोरों की मदद से अभिषेक की तलाश शुरू की थी पर सफलता नहीं मिली

 जिसके बाद एनडीआरएफ की टीम को बुला कर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है यही नहीं गुरूवार को घटनास्थल पर सी ओ के साथ पहुंचे ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने टीम को तलाशी अभियान में तेजी लाने के लिए निर्देश दिए। वहीं दूसरी ओर नहर में डूबे युवक के रिश्तेदार भी अमेठी जनपद के मऊ कस्बे में नहर पर बने रेगुलेटर एवं रास्ते में लगातार निगरानी रख रहे हैं फिर भी अभी तक लापता युवक का पता नहीं चल सका है। 

बताया जा रहा है की लापता युवक मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। वही सूचना पाकर नगर पंचायत अध्यक्ष हैदरगढ़ आलोक तिवारी भी अपने सहयोगियो के साथ पहुंचकर राहत कार्य का जायजा लिया और परिजनों को ढाँढस बंधाया।

About The Author: Swatantra Prabhat Desk