बाराबंकी कॉमन सिविल कोड के समर्थन में उतरे मुस्लिम

जिलाधिकारी के माध्यम से भेजा प्रधानमंत्री को ज्ञापन

बाराबंकी।

 जनपद बाराबंकी के भाजपा नेता राजा कासिम के नेतृत्व में दर्जनों मुस्लिम समाज के लोगों ने जिलाधिकारी के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ज्ञापन भेजकर मांग की है कि कॉमन सिविल कोड कानून जल्द से जल्द भारत में लागू किया जाए जिससे भारत में हिंदू मुस्लिम एकता एवं एक देश एक कानून की स्थापना हो सके।

दिए गए ज्ञापन बताया गया है कि वो कामन सिविल कोड कानून के पक्ष में है जनपद का मुसलमान आपसे निवेदन करता है कि इस कानून को लागू कर मुस्लिम बहनों के जीवन को सुरक्षित करने का कार्य करें क्योंकि कुछ लोग सुन्नत बताकर चार-पांच शादियां कर लेते हैं जिसे मुस्लिम बहनों की जिंदगी खराब हो जाती है ।

उन्होंने यह भी कहा है कि हमारा देश अनेकता में एकता कहां जाता है पर हमारा देश अभी तक अनेकता के रास्ते पर चल रहा है। कॉमन सिविल कोड लागू होने के बाद यह मुहावरा वासिस्ता में बदल जाएगा इस कानून से हमारे देश का लोकतंत्र सुंदर और मजबूत होगा 

राजा कासिम ने यह भी कहा कि जो लोग इस कानून का विरोध करते हैं वह देश विरोधी ताकतें हैं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 साल के कार्यकाल में देश को मजबूती मिली है
इस मौके पर शमीम अंसारी। हाफिज सोहेल। अफसाना बानो ।आलीमा बानो। जुबेर अहमद। मोहम्मद शकील। तारीख किदवई आदि दर्जनों लोग मौजूद रहे।

About The Author: Swatantra Prabhat Desk