रोडवेज के नीचे आई बाईक चालक की हालत गंभीर हादसे से गुस्साई भीड़ ने रोडवेज में घुस काटा बवाल

स्वतंत्र प्रभात 
 
अलावल देवरिया/गोण्डा।
 
कोतवाली इटियाथोक क्षेत्र गोण्डा बलरामपुर रोड स्थित बकठोरवा में बाइक व रोडवेज की भिंडत से कोहराम मच गया। रोडवेज के नीचे बाइक आ जाने से बाइक पर सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।
 
हादसा इतना दर्दनाक था कि जिसे देख लोगों के रौंगटे खड़े हो गए। घटना से गुस्साई भीड़ ने मौके पर जमकर बवाल काटा सड़क जाम कर दिया। मंगलवार सुबह कोतवाली इटियाथोक क्षेत्र के बकठोरवा गांव के पास गोण्डा बलरामपुर रोड पर बलरामपुर की ओर से आ रही गोण्डा डिपो की रोडवेज की गोण्डा की ओर से आ रही एक बाइक से भिंडत हो गई।
 
हादसे में बाइक रोडवेज के नीचे आ जाने से बाइक पर सवार तीन लोग रामचरन तिवारी व दो अज्ञात घायल हो गए। मौके से रोडवेज का ड्राइवर गुस्साई भीड़ से बचने के लिए बस से निकल दूसरी रोडवेज पर सवार हो गया। जिसे देख गुस्साई भीड़ ने सड़क जाम कर जमकर बवाल काटा। जिससे बस में सवार यात्री सभी सकते में आ गए और बस से निकल इधरउधर भागने लगे। मामला बढ़ते देख मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने भीड़ को मौके से हटाकर सड़क से जाम हटवाया। हादसे में घायल तीन लोगों में एक की हालत गंभीर बनी है। जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।
 
 

About The Author: Swatantra Prabhat UP