सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दबंग प्राध्यापक दे रहा जिलाधिकारी को चैलेंज

रामनगर /बाराबंकी।

एक वीडियो जिलाधिकारी के खिलाफ सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।जनपद के एक महाविद्यालय के एक प्राध्यापक द्वारा प्रबंध समिति के अध्यक्ष/जिलाधिकारी को अपशब्द कहा जा रहा है। सूत्र बता रहे हैं कि यह वीडियो रामनगर पी जी कॉलेज हिंदी विभाग के प्राध्यापक अखिलेश कुमार वर्मा का है 

जो जिलाधिकारी को सीधे चैलेंज कर रहे हैं। संवाददाता द्वारा जानकारी प्राप्त करने पर इस बारे में महाविद्यालय के प्राचार्य प्रोफेसर कौशलेंद्र विक्रम मिश्र का कहना है कि डॉ अखिलेश कुमार वर्मा जब से महाविद्यालय में हिंदी विभाग में नियुक्ति हुई है तब से आज तक विवादित रहे हैं। 

मेरे साथ भी 5 अप्रैल और 20 23 को चल रही परीक्षा बैठक के दौरान अभद्रता की जिसकी सूचना उच्च अधिकारियों को दी जा चुकी है। यहां तक की महाविद्यालय के स्टाफ रूम का ताला तोड़कर हिंदी विभाग का बोर्ड लगा रखा है इससे महाविद्यालय का शैक्षिक माहौल खराब हो रहा हैं। 

मेरे ऊपर जातिवाद का विरोध लगाकर दलित होने का फायदा उठाते हुए एससी एसटी एक्ट में फंसाने की साजिश रच रहे हैं। पूर्व में भी कई पूर्व प्राचार्य के साथ अभद्रता कर चुके हैं, समस्त रिकॉर्ड अधिकारियों के मांगे जाने पर प्रस्तुत करूंगा।

About The Author: Swatantra Prabhat Desk