राज्यमत्री सतीश चंद्र शर्मा द्वारा किया गया सड़क का लोकार्पण

रामसनेहीघाट बाराबंकी:

उत्तर प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री सतीश चन्द्र शर्मा ने इटहुवा सम्पर्क मार्ग से राजेपुर होते हुए मऊ को जोड़ने वाली सड़क का लोकार्पण किया। श्री चंद शर्मा ने उपस्थित जनता को सम्बोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार के सुशासन के 9 वर्ष कांग्रेस के 60 वर्षों पर भारी है।
 
आज देश की जनता को प्रधानमंत्री से उम्मीदे है वो जानते है की मोदी ही ग़रीबी को ख़त्म कर सकते है। आज बिना भ्रष्टाचार एवं किसी भेदभाव के योजनाओं का सीधा लाभ देश के गाँव, गरीब, किसान, नौजवान, हिंदू मुस्लिम लोगो को मिल रहा है। किसान सम्मान निधि, मुफ़्त राशन, उज्ज्वला गैस कनेक्शन, फ़्री बिजली कनेक्शन के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के ग़रीबों का जीवनस्तर उठाने का कार्य किया । इतना ही नहीं देश के बाहर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कुशल रणनीति के कारण वैश्विक मंच पर भारत का मान - सम्मान बढ़ा है ।आज हम विश्व में पाँचवी सबसे बड़ी महाशक्ति बन कर उभरे है। 
 
इस मौक़े पर भाजपा नेता जवाहर वर्मा, मण्डल अध्यक्ष विवेक तिवारी,सदस्य ज़िला पंचायत अभिषेक वर्मा, सुरेंद्र मिश्रा, शिवनरायन वर्मा, प्रधान अजीत वर्मा, शिवगोविंद वर्मा, रमेश वर्मा, नीरज सिंह, हरिनाम वर्मा, संजीव वर्मा, अमरसिंह वर्मा, वीरेन्द्र वर्मा, आशीष मिश्रा आदि सम्मानित ग्रामवासी व क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।

About The Author: Swatantra Prabhat UP