65 वर्षीय वृद्ध का खेत में संदिग्ध अवस्था में पड़ा मिला शव

मसौली बाराबंकी। 


तीन दिन पूर्व बिना बताये घर से निकले 65 वर्षीय वृद्ध का शव ग्राम सोहराबाद मजरे पल्हरी के निकट एक खेत मे पड़ा मिला। मृतक मानसिक रूप से बीमार था जो अक्सर बिना बताये घर से निकल जाता था। मौक़े पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

           सफदरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम सोहराबाद मजरे पल्हरी में रविवार की दोपहर खेत की ओर गये ग्रामीणों ने देखा कि राम नरेश रावत के खेत में एक शव क्षत विक्षत पड़ा हुआ है सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेते हुए आसपास के लोगों से शिनाख्त के प्रयास के शुरु किये तभी कई दिनों से लापता पिता की खोज मे निकले सफदरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम कुड़ी निवासी राम विलास गौतम ने शव की पहचान अपने पिता नवमीलाल गौतम पुत्र भभूति के रुप की ।

 शव कई दिन पुराना होने के कारण जंगली जानवरों ने क्षतिग्रस्त कर दिया था मृतक के पुत्र राम विलास गौतम ने बताया कि काफी समय से मानसिक रूप से बीमार थे जो अक्सर बिना बताये घर से निकल जाते थे गुरुवार को अपरान्ह करीब 3 बजे घर से झोला लेकर निकले थे जो वापस नही आये। वही शव पुराना होने के कारण जंगली जानवरो ने बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया था ।

About The Author: Swatantra Prabhat Desk