भदोही जनपद के 180 अभिकर्ताओं संग एलआईसी अधिकारियों ने को बैठक।

भदोही और ज्ञानपुर शाखा के अभिकर्ताओ को अधिकारियों ने दिया मूलमंत्र।

ज्ञानपुर में स्थित एक प्रतिष्ठान में भारतीय जीवन बीमा निगम के भदोही और ज्ञानपुर शाखा के शाखा प्रबंधक और तमाम अभिकर्ताओं के साथ वाराणसी मंडल से आये तमाम अधिकारियो ने एलआईसी के विभिन्न योजनाओं के बारे में विस्तार से चर्चा हुई।

भदोही

संतोष कुमार तिवारी

भदोही जनपद के 180 अभिकर्ताओं संग एलआईसी अधिकारियों ने को 
एलआईसी की धनवृद्धि प्लान लोगों के लिए काफी उपयोगी-वरिष्ठ मंडल प्रबंधक।

भदोही। ज्ञानपुर में स्थित एक प्रतिष्ठान में भारतीय जीवन बीमा निगम के भदोही और ज्ञानपुर शाखा के शाखा प्रबंधक और तमाम अभिकर्ताओं के साथ वाराणसी मंडल से आये तमाम अधिकारियो ने एलआईसी के विभिन्न योजनाओं के बारे में विस्तार से चर्चा हुई। इस बैठक में भदोही और ज्ञानपुर शाखा के 180 ऐसे अभिकर्ता रहे जिनको 'आलवेज एक्टिव एजेंट' के रूप में चिन्हित किया गया है। आलवेज एक्टिव एजेंट में ऐसे अभिकर्ता चुने गये है जो मंडल और शाखा के तरफ से जारी लक्ष्य को प्राप्त कर चुके है।


 बैठक का शुभारंभ दीप प्रज्ज्वलन और निगम गीत के साथ हुआ। तत्पश्चात वाराणसी मंडल से आये विभिन्न अधिकारियों ने बैठक में उपस्थित अभिकर्ताओ को एलआईसी के विभिन्न योजनाओं जीवन उमंग, बीमा ज्योति, जीवन आजाद पेंशन प्लान और एलआईसी के तरफ से चालू हुए नये प्लान धनवृद्धि पर प्रकाश डाला तथा अभिकर्ताओ के विभिन्न सवालों का समाधान भी किया।

इसके साथ ही मंडल के अधिकारियों ने एलआईसी के लाभ और बाजार में एलआईसी की स्थिति पर विस्तार से चर्चा की। इस मौके पर वाराणसी मंडल के वरिष्ठ मंडल प्रबंधक विनोद कुमार, विपणन प्रबंधक मनीष अंगरीष, भदोही के शाखा प्रबंधक अरविन्द राय, ज्ञानपुर के शाखा प्रबंधक, प्रोडक्ट मैनेजर, सीएलआईए गुलाब चन्द दूबे समेत भदोही और ज्ञानपुर के शाखा के सैकड़ों अभिकर्ता मौजूद रहे।

About The Author: Swatantra Prabhat Reporters