राहुल गाँधी की भारत जोड़ो यात्रा

राहुल गाँधी की भारत जोड़ो यात्रा से प्रभावित होकर आज नगर पंचायत नई बाजार के वार्ड नंबर 10 के नव निर्वाचित सभासद समसुद्दीन अंसारी सहित दर्जनो लोगो ने हसनैन अंसारी के प्रयास से कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। 
 
इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ राजेंद्र कुमार दुबे राजन व वरिष्ठ कांग्रेसी नेता हसनैन अंसारी जी ने कहा कि देश पूरी तरह से समझ चुका है कि भाजपा का सामना केवल कांग्रेस पार्टी ही कर सकती है। जिस तरह से पिछले 9 वर्षों से भाजपा व आरएसएस के खिलाफ राहुल गांधी जी ने संघर्ष किया है
 
जबकि दूसरे दलों के बड़े नेता सत्ता के दबाव के कारण भाजपा का विरोध करने से बचते आए हैं। आज युवा हृदय सम्राट राहुल गांधी जी व कांग्रेस पार्टी की नीतियों में आस्था व्यक्त करते हुए दर्जनों लोगों ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण  की है ।सभी का स्वागत है और निश्चित रूप से यह कारवां आने वाले दिनों में और बढ़ेगा व 2024 में इस तानाशाही सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करेगा। 
 
इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में अल्पसंख्यक कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष हाजी ओकास अंसारी जी ने कहा कि उत्तर प्रदेश का अल्पसंख्यक समाज पूरी तरह से यह समझ चुका है जब हमारे मुद्दे होते हैं तो केवल राहुल गांधी प्रियंका गांधी और कांग्रेस पार्टी के लोग ही साथ खड़े होते हैं। चाहे वह एन आर सी का मुद्दा हो या अलीगढ़ का मुद्दा या और कोई दूसरे और अल्पसंख्यक समुदाय से जुड़े हुए मुद्दे। 
 
 प्रदेश की मुख्य विपक्षी पार्टी सपा व बसपा के नेता गण चुप्पी साध लेते हैं। सदस्यता ग्रहण करने वालो मे मुख्य रूप से समसुद्दीन अंसारी आजाद अंसारी ,अब्दुल्लाह अंसारी, इकराम अंसारी, कुतुबुद्दीन अंसारी, सुबुतकीन अंसारी, हैदर अली ,इजहार अंसारी जावेद हाशमी मोहम्मद सलीम मोहम्मद नफीस मोहम्मद नफीस आदिल अंसारी इश्तियाक अंसारी मोहम्मद शहजाद, मो सहबान इत्यादि लोग रहे। इस अवसर पर मुख्य रूप से राजेश्वर दुबे मसूद आलम अल्पसंख्यक कांग्रेस जिला अध्यक्ष अकबर अंसारी, फरीद कुरैशी इत्यादि लोग रहे।
 
 

About The Author: Swatantra Prabhat UP