करछना  में सड़क दुर्घटना में एक मौत दो गंभीर अवस्था में

 

स्वतंत्र प्रभात ।
प्रयागराज।


कमिश्नरेट के करछना थाना करछना कोहदार घाट मार्ग पर बीमार होने के इलाज के लिए भाभी के साथ बाइक से जा रहा युवक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया। घायल देवर भाभी और बच्चे को अधम अस्पताल में ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान कुछ देर बाद ही युवक की मौत हो गई। घटना से क्रोधित ग्रामीण कोहरार मार्ग पर धरावारा गांव के सामने लाश रखने वाला चक्का जाम कर दिया और कार्रवाई की मांग करने लगे।

सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद जैम ने दस्तावेजों को खत्म कर दिया और शव को पोस्टमॉर्टम हाउस भेज दिया। परिवार के लोगों को आपदा राहत कोष से सहायता राशि और दुर्घटना करने वाले कार और चालक पर कार्रवाई की क्षति होती है।


। तीन घायलों को सीएचसी करछना ले जाया गया। जहां पर स्थिति को गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय के लिए भेज दिया। यमुनानगर के करछना थाना चटवारा गाँववासी दीवान (20) बेटे बनवारी लाल अपनी भाभी नीतू (28) पत्नी सुनील कुमार व एक साल के लिए अयान के साथ करछना दवा लेने का फैसला किया था। भतीजा अयान बीमार चल रहा था। दवा कर तीनो एक ही बाइक से वापस घर की ओर जा रहे थे वही कोहदार शहर की ओर जा रही कार ने खेक्सा गांव के सामने अपनी बाइक में टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। 

About The Author: Swatantra Prabhat Desk