संदेहास्पाद परिस्थितियों में कुएं में गिरे दो युवकों को पुलिस की मदद से बेहोशी की हालत में बाहर निकाला

बाराबंकी।
 
असंद्रा थाना असंद्रा व गांव में संदेहास्पाद परिस्थितियों में कुएं में गिरे दो युवकों को पुलिस की मदद से बेहोशी की हालत में बाहर निकाला गया। ग्रामीणों के यहां विषैली गैस के आरोपों खारिज किया गया। क्योंकि
घंटों अफरा-तफरी माहौल रहा। सूचना फायर ब्रिगेड हैदरगढ़ पहुंची। दोनों युवकों को सीएचसी सिद्धौर में उपचार कराया गया‌। पुलिस के मुताबिक एक युवक नशेड़ी है।
 
 असंद्रा थाना के स्थानीय गांव में गुरुवार दोपहर थाना प्राचीन कुएं में दो युवकों के गिरने की सूचना थानाध्यक्ष अमर कुमार चौरसिया को मिली। जहां ग्रामीणों द्वारा विषैली गैस से बेहोश होना बताया गया। पुलिस ने कुएं में गिरे दोनों युवकों को ग्रामीणों सहयोग से रस्सी के सहारे बेहोश हालत में बाहर निकाला गया।
 
जो दो सगे भाई महेश रावत व सुनीत रावत पुत्र महेश यादव व सुनीता यादव पुत्र हरिप्रसाद थे। इन्हें एंबुलेंस से सीएचसी सिद्धौर पहुंचाया गया। वही ग्रामीणों के कुएं में विषैली गैस आरोपों खारिज किया गया। क्योंकि ग्रामीणों के मुताबिक महेश यादव शराब नशे में गिरा था। उसके निकालने के प्रयास में भाई सुनीत भी जा गिरा। जिससे हड़कंप मच गया। इसकी सूचना पर पुलिस व ग्रामीणों के सहयोग से बड़ा हादसा टला।

About The Author: Swatantra Prabhat UP