Bihar : गोवर्धना रामनगर खैरवा गांव में दो बच्चे की माँ की गला दबाकर हत्या

पुलिस शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुटी

ब्यूरो नसीम खान 'क्या'

बगहा,स्वतंत्र प्रभात

बगहा रामनगर गोवर्धना थाना क्षेत्र के खैरवा गांव मे दो बच्चों की मां की गला दबाकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है।पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले के छानबीन में जुटी है।अवैध संबंध को लेकर एक नवविवाहिता की हत्या का मामला सामने आया है।

बताया जा रहा है की मृत महिला के पति का उसके अपने सगी भाभी से अवैध सम्बंध था। इस बात का विरोध करने पर महिला के साथ पूर्व से ही मारपीट किया जा रहा था। मृत महिला मोदिना खातून ने अपने परिजनों को इस मामले में पहले ही अवगत कराया था। जिसके बाद परिजनों के समझाने बुझाने के बाद कुछ दिन तक सब कुछ सामान्य रहा। लेकिन कुछ महीने बाद फिर से महिला को प्रताड़ित किया जाने लगा।

मृत महिला के पिता अली मोहम्मद मियां ने बताया कि उनका घर नेपाल के विश्वास थाना क्षेत्र के भिश्वा गांव में है।उन्होंने अपनी बेटी की शादी बिहार के पश्चिम चम्पारण के गोवर्धना थाना क्षेत्र के खैरवा टोला निवासी औली आलम से 2017 में बड़े धूमधाम से की थी। कुछ दिन तक तो ठीक-ठाक चला लेकिन उसके बाद दामाद का अफेयर अपनी ही भाई की पत्नी से चलने लगा।

जिसकी जानकारी मेरी बेटी को लगी तब वह विरोध करने लगी।मृतक महिला ने थाना को दिए आवेदन के आधार पर गोवर्धना पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। वही लड़की के ससुराल वाले घर छोड़कर फरार हैं। पुलिस जगह जगह छापेमारी कर रही है।

About The Author: Swatantra Prabhat UP