बस कंडक्टर के द्वारा महिला यात्री के साथ की गई गाली गलौज व मारपीट का वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश परिवहन निगम अधिकारियों के द्वारा कंडक्टर को किया गया बर्खास्त

लालगंज रायबरेली।

 प्रतापगढ़ डिपो की बस नम्बर यूपी72टी4139 के कंडक्टर के द्वारा महिला यात्री के साथ की गई गाली गलौज व मारपीट का वीडियो वायरल है। वीडियो में कंडक्टर के द्वारा खुलेआम गंदी गंदी गाली दी जा रही है और महिला को लात घूसो से मारा पीटा जा रहा है। 

मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के अधिकारियों ने संविदा परिचालक की सेवाएं समाप्त करती हैं।ठकुराइन खेड़ा गांव निवासी युवती प्रीति यादव अपनी मां कलावती के साथ लालगंज से प्रतापगढ़ डिपो की बस में चढ़ी थी। प्रीति यादव ने पुलिस को शिकायती पत्र देते हुए कहा है कि पहले तो बस के परिचालक ने उसके ऊपर गंदी नियत से हाथ रख दिया । वह किसी तरह परिचालक का हाथ हटाकर बस के अंदर पहुंची और सीट पर बैठ गई। युवती का कहना है कि उसने सेमरी तक के टिकट के लिए परिचालक को पैसा दिया 

लेकिन स्टाफ नजदीक आने के बावजूद जब चालक ने उसे टिकट नहीं दिया तो वह टिकट मांगने लगी जिससे परिचालक आग बबूला हो गया और आवेश में आकर गाली गलौज करने लगा। युवती की मां कलावती के द्वारा बीच-बचाव करने पर परिचालक के द्वारा उसकी लात घूसो से पिटाई कर दी गई। मारपीट के दौरान महिला जोर-जोर से रोती चिल्लाती रही लेकिन कोई बचाव में नहीं आया। साथ ही वीडियो बना रही युवती प्रीति यादव को भी कंडक्टर ने मारपीट कर घायल कर दिया प्रीति के चेहरे पर चोट आई है 

जिसके चलते वह जिला अस्पताल में भर्ती है। वास्तव में कंडक्टर के द्वारा महिला यात्रियों के साथ की गई मारपीट का वायरल वीडियो हैरान कर देने वाला है। बताते चलें कि उत्तर प्रदेश सरकार के मुखिया योगी आदित्यनाथ जहां महिलाओं के साथ अच्छा बर्ताव करने की अपने अधिकारियों को नसीहत देते हैं ।महिला सशक्तिकरण की बात करते हैं। बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ अभियान सरकार चलाती है। वही सरकारी कर्मचारियों के द्वारा महिलाओं के साथ की गई मारपीट से परिवहन विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।

 वही इस तरह के मारपीट के वीडियो वायरल होने से महिलाएं बस में बैठने से भी घबरायेगी। वही वीडियो वायरल होते ही परिवहन निगम के अधिकारियों ने कड़ी कार्रवाई की है और संविदा परिचालक की सेवाएं समाप्त कर दी है।

 

 

About The Author: Swatantra Prabhat Desk