रावत ने राहुल गांधी पर साधा निशाना,अल्वी को दी नसीहत

मोदी सरकार का 9 वर्ष का कार्यकाल बेमिसाल

प्रेम त्रिपाठी 
 
देवरिया।
 
नरेन्द्र मोदी सरकार के 9 साल पूर्ण होने पर उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा नेता त्रिवेंद्र रावत ने केंद्र सरकार द्वारा इन वर्षों में बेहतर उपलब्धियों को साझा किया। 
 
जनपद के विकास भवन में मीडिया से बातचीत के दौरान रावत ने मोदी सरकार का कार्यकाल सेवा,सुशासन और गरीब कल्याण के लिये बेमिसाल बताया । बीते 9 सालों में देश ने हर क्षेत्र में अभूतपूर्व विकास देखा। देश के सभी नागरिक इस अभूतपूर्व विकास के साक्षी हैं। प्रधानमंत्री के कुशल नेतृत्व में देश निरंतर नए कीर्तिमान स्थापित कर विश्व को मार्ग दिखा रहा है।
 
रावत ने कहा कि मोदी सरकार द्वारा न केवल वंचित, शोषित लोगों को मुख्य धारा से जोड़ा बल्कि उनका सशक्तिकरण भी किया है। आज दुनिया के अर्थशास्त्री, विश्लेषक, विचारक- सभी एक स्वर में कह रहे हैं कि 21वीं सदी भारत की सदी है। आज पूरी दुनिया भारत को लेकर एक विश्वास से भरी हुई है। रावत ने कहा कि कांग्रेस नेता राशिद अल्वी अपने गिरेबान में झांक कर देखें राहुल उल्टी सीधी बात करतें हैं। राहुल को अपनी अपनी कथनी पर ध्यान देना चाहिए। 
 
इस दौरान कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही, प्रभारी मंत्री दया शंकर सिंह, सांसद डा रमापति राम त्रिपाठी, विधान परिषद सदस्य डा रतन पाल सिंह, विधायक डा शलभ मणि, सुरेंद्र चौरसिया नपा अध्यक्ष अल्का सिंह आदि मौजूद रहे।

About The Author: Swatantra Prabhat Reporters