देश में महंगाई आसमान छू  रही है

देश में महंगाई आसमान छू  रही है, बेरोजगारी बढ़ती जा रही है, केंद्र की भाजपा सरकार में अच्छे दिनों का सब्जबाग दिखाकर देश का बुरा हाल कर दिया ।
 
यह बातें जिला कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष डॉ राजेंद्र कुमार दुबे राजन ,प्रदेश सचिव वसीम अंसारी, वरिष्ठ कांग्रेसी हसनैन अंसारी जी ने संयुक्त रूप से कहीं ।वह बुधवार को गिरधरपुर स्थित जिला कार्यालय में पत्रकारों से बात कर रहे थे ।
 
उन्होंने मोदी सरकार के 9 साल के कार्यकाल की विफलताओं को रेखांकित करती हुई बुकलेट भी जारी की ।उन्होंने कहा कि देश में अमीरों की अमीरी बड़ी जबकि गरीब और गरीब हुए हैं ,देश की संपत्तियों को बेचा जा रहा है ,आर्थिक विषमताएं  बढ़ रही है, 2014 के बाद से सभी आवश्यक वस्तुओं की कीमतों में लगातार वृद्धि हुई है।
 
उन्होंने कहा कि नोटबंदी और जीएसटी ने काले धन को तो खत्म नहीं किया बल्कि छोटे व्यवसायियों पर करारी चोट पड़ी ।दलितों अल्पसंख्यकों पर होने वाले अत्याचारों में भी वृद्धि हुई है ।उन्होंने यह भी सवाल उठाया कि जाति जनगणना की मांग को की नजर अंदाज किया जा रहा है।
 
उन्होंने कहा कि क्या किसानों की आय दोगुनी हुई ,देश की सीमाओं के लिए असुरक्षा भरे दिन है,महामारी की विभीषिका में मजदूरों के दर बदर भटकने के दिन और संवैधानिक संस्थाओं के लिए दमन भरे दिन परोसे गए हैं। मोदी सरकार ने 9 साल में देश के लिए कुछ हासिल नहीं किया, वह सिर्फ अपने पूंजीपति दोस्तों के लिए अच्छे दिन लेकर आए हैं।
 
इस अवसर पर युवा जिला अध्यक्ष नाजिम अली ,हरीशचंद्र दूबे,परवेज हाशमी  भी उपस्थित रहे।

About The Author: Swatantra Prabhat UP