मामूली बात पर महिला की झोपड़ी में लगाई आग

वीडियो हुआ सोशल मीडिया में वायरल

दबंग परिवार वहां पहुंचा और गाली गलौज करते हुए महिला से मारपीट करने लगा विरोध करने पर झोपड़ी में आग लगा दी।

 
 
स्वतंत्र प्रभात-
ब्यूरो उन्नाव।
 
फतेहपुर 84 थाना क्षेत्र के ग्राम विजय खेड़ा मजरा झूलो मऊ निवासी एक महिला अपनी भूमि धरी जमीन पर पौधरोपण करने के लिए गड्ढे खोद रही थी तभी गांव दबंग परिवार वहां पहुंचा और गाली गलौज करते हुए महिला से मारपीट करने लगा विरोध करने पर झोपड़ी में आग लगा दी।
 
जिससे हजारों का नुकसान हुआ है पीड़िता ने थाना पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। वही घटना से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए है वायरल वीडियो की पुष्टि हम नही करते है। ग्राम विजय खेड़ा मजरा झुलु माई निवासी पूनम देवी पत्नी भोला शंकर ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि 7 मई को वह घर से 100 मीटर दूरी पर अपनी बूम दरी जमीन पर पौधरोपण करने के लिए गड्ढा खोद रही थी।
 
इस बीच गांव के रहने वाले अनंत शंकर अमित प्रेम नारायण कुलदीप प्रदीप रत्नेश वहां पहुंचे और गाली गलौज करने लगे जिसका उसने विरोध किया विरोध करने पर उक्त लोगों ने लाठी-डंडों से उसकी पिटाई कर दी और गड्ढा खोदने से मना किया।
 
 
मारपीट होती देख परिवार की प्रीति पत्नी संतोष वह संध्या पुत्री भोला शंकर साधना पुत्री संतोष कुमार स्मृति शुक्ला पुत्री विमलेश कुमार बीच-बचाव करने आई जिस पर उन्हें भी लाठी-डंडों से पीट दिया मारपीट में सभी को गंभीर चोटे आई जिसके बाद दबंगों ने धमकी देते हुए वहां रखी झोपड़ी में आग लगा दी।
 
 
आग की लपटें उठती देख किसी तरह बाल्टियों से पानी डालकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन आग बढ़ने पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग पर काबू पाया। पीड़िता की तहरीर पर थाना पुलिस ने नामित व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है और मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
 
 
उन्नाव पुलिस के कहना है कि दोनों पक्ष के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है। जिसमे पुलिस ने दो लोगो को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही आगे की कड़ी कार्रवाई की जा रही है।

About The Author: Swatantra Prabhat Reporters