पूर्व प्रधान एवं रालोद से चेयरमैन पद प्रत्याशी आभा सिंह ने अपने समर्थकों के साथ किया जनसंपर्क

स्वतंत्र प्रभात 

मिल्कीपुर, अयोध्या । निकाय चुनाव का मतदान 11 मई को होना है फिलहाल जैसे-जैसे मतदान की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे वैसे प्रत्याशी गली मोहल्ले में पहुंचकर अपने पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे हैं। नवसृजित नगर पंचायत कुमारगंज चेयरमैन पद की प्रत्याशी आभा सिंह राष्ट्रीय लोक दल पार्टी से नामांकन करने के बाद मतदाताओं के बीच में पहुंचकर जनसंपर्क कर रही है।

वही, शुक्रवार को आभा सिंह के पति बलवंत सिंह उर्फ बबलू  ने जिले के पदाधिकारियों समेत कार्यकर्ताओं के साथ नगर पंचायत क्षेत्र के सभी वार्डों में पहुंचकर अपने पत्नी आभा सिंह के पक्ष में मतदान करने की मतदाताओं से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि ग्राम प्रधान जनता ने चुना था उन्होंने सबका सम्मान व सबका विकास  किया है यदि आप लोगों का सहयोग मिला तो नगर पंचायत को स्वच्छ एवं उत्तम नगर पंचायत बनाकर दिखाऊंगा।
 राष्ट्रीय लोक दल पार्टी के अध्यक्ष अवध क्षेत्र चौधरी राम सिंह पटेल ने कहा कि राष्ट्रीय लोक दल पार्टी गांव गरीब किसान की पार्टी है हमेशा सड़क से लेकर सदन तक किसानों व गरीब जनता की लड़ाई लड़ती आई है। जिला अध्यक्ष बलराम व रामशंकर वर्मा जिला अध्यक्ष यूथ ब्रिगेड ने कहा कि हमारे प्रत्याशी को यदि जनता जीत दिलाती है तो हर योजनाओं का हर व्यक्ति को लाभ दिया जाएगा और विकास कार्य भी किए जाएंगे।

About The Author: Swatantra Prabhat UP