भाजपा में बागियों की भरमार, बिगड़गे नगर पंचायत कुमारगंज के प्रत्याशी की चुनावी गणित

स्वतंत्र प्रभात 

मिल्कीपुर, अयोध्या। निकाय चुनाव में भाजपा से टिकट न मिलने से आहत कई लोगों ने पार्टी से बगावत कर निर्दलीय नामांकन किया है। भाजपा निकाय चुनाव जीतने के लिए जी जान से जुट गई है। लेकिन भाजपा में बागी ही उसकी चिंता बने हुए हैं।
 नगर पंचायत अध्यक्ष पद का टिकट ना मिलने से खफा दावेदारों ने पार्टी से बगावत कर निर्दल ही ताल ठोक दी है, कुछ कार्यकर्ता निष्ठा दिखाते हुए पार्टी की ओर से घोषित प्रत्याशी के समर्थन में आ गए हैं, तो वहीं कुछ पार्टी से रुष्ट दिखाई दे रहे हैं जानकारों का मानना है कि यदि समय रहते कार्यकर्ताओं को नहीं मनाया गया तो वे चुनावी गणित बिगाड़ सकते हैं।
कुमारगंज नगर पंचायत में कार्यकर्ताओं ने बगावती तेवर अपना लिए हैं। कुमारगंज में भाजपा के बागी प्रत्याशी विजय कुमार उपाध्याय उर्फ अग्गू पंडित, व्यापारी नेता बैजनाथ बैश्य, पूर्व प्रधान लल्लन पाण्डेय ने निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चेयरमैन पद के लिए नामांकन दाखिल कर भाजपा की परेशानी बढ़ा दी है। सूत्रों की माने तो जिले में भाजपा का नेतृत्व करने वाले वरिष्ठ नेता एवं पदाधिकारी चुनाव का गणित बिगाड़ने वाले कार्यकर्ताओं के मान मनौव्वल में जुट गए हैं। मान मनौव्वल करने वाले पदाधिकारी कहां तक सफल होंगे यह तो समय ही बताएगा।

About The Author: Swatantra Prabhat UP