मां ने युवक पर लगाया बेटी को भगाने का आरोप, पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज

स्वतंत्र प्रभात 

मिल्कीपुर, अयोध्या।थाना खण्डासा क्षेत्र के एक गांव निवासिनी मां ने गांव के ही एक युवक पर युवती को भगा ले जाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है।
अयोध्या जिले के थाना क्षेत्र के एक गांव से युवती की मां  ने पुलिस को तहरीर देते हुए आरोप लगाया है कि गांव के ही एक युवक ने  बीते 15 अप्रैल की भोर में मेरी बेटी को बहला-फुसला कर भगाकर किसी अज्ञात स्थान पर ले कर चला गया है ,काफी खोजबीन करने के बाद कहीं पता नहीं चला तक लापता युवती की मां ने 18 अप्रैल को थाना खंडासा पुलिस को लिखित प्रार्थना पत्र देकर आवश्यक कार्यवाही की मांग की थी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज तो भले ही कर लिया है। 
लेकिन अभी तक युवती की बरामदगी नहीं कर सकी। पीड़ित का कहना है कि जब मैं थाने पर पंजीकृत मुकदमे की कॉपी लेने गया था तो पुलिस मुझसे ही कहा कि युवती का सुराग तुम भी लगाओ हम भी खोज करवाएंगे।
 जबकि मेरी बेटी को लेकर भागे युवक के चाचा को पुलिस पकड़ कर ले गई थी। लेकिन उनको भी छोड़ दिया, युवक के घर वाले भी कुछ बताने को तैयार नहीं है। थानाध्यक्ष खंडासा मनोज कुमार यादव का कहना है कि पुलिस टीम लगाई गई है जल्द ही युवती को बरामद कर विधिक कार्यवाही की जाएगी।

About The Author: Swatantra Prabhat UP