कार का टायर फटने से बाइक में घुसी कार बाइक सवार दो लोगो की मौत

स्वतंत्र प्रभात- 
 
लखनऊ/मलिहाबाद, तेज रफ्तार से आ रही वैगनआर कार का अचानक टायर फट जाने से अनियंत्रित कार बाइक में जा घुसी जिससे बाइक सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को ट्रामा सेंटर भेजा जहां उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई।
 
सेक्टर 4/950 विकास नगर लखनऊ निवासी महेंद्र सिंह की बहू उत्तराखंड के जनपद उधमसिंह नगर के दिनेशपुर थाने में तैनात हैं। बुधवार को महेंद्र अपनी वैगनआर कार यूपी 32 केटी 1495 से परिवार के साथ लखनऊ लौट रहे थे तभी रहीमाबाद थाना क्षेत्र में भतोइया गांव के पास कार का अचानक टायर फट गया।जिससे कार अनियंत्रित हो गई उसी दौरान रहीमाबाद थाना क्षेत्र के उमराव निवासी इंदल पुत्र बिहारी अपने एक रिश्तेदार लक्ष्मी नारायण पुत्र लल्लू ठाकुरगंज के साथ भतोईया बाजार से सब्जी खरीद कर स्प्लेंडर बाइक यूपी 32 एफएम 3152 से घर जा रहे थे।
 
उसी समय कार ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद कार समीप में ही लल्लन टेडर्स की दुकान में में जा घुसी। सड़क दुर्घटना में कार सवार बाल बाल बच गए। लेकिन बाइक सवार इंदल व लक्ष्मी नारायन गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेस से घायलों को सीएचसी मलिहाबाद में भर्ती कराया जहां डाक्टरों ने घायलों की हालत गंभीर देखते हुए गंभीर उन्हें ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान इंदल और लक्ष्मी नारायण दोनों की मौत हो गई।

About The Author: Swatantra Prabhat UP