लाड़ली बेटी Malti Marie Chopra Jonas की इंस्टा पर शेयर की खूबसूरत तस्वीर

 प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती मैरी जोनास अपनी (Malti Marie Jonas) क्यूटनेस से सबका दिल जीत रही हैं। ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जो हाल ही में अपनी बेटी मालती के साथ भारत आई थी, ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मालती के पहले ईस्टर समारोह (easter celebrations) से तस्वीरें साझा कीं।

 

प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती मैरी जोनास अपनी (Malti Marie Jonas) क्यूटनेस से सबका दिल जीत रही हैं। ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जो हाल ही में अपनी बेटी मालती के साथ भारत आई थी, ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मालती के पहले ईस्टर समारोह (easter celebrations) से तस्वीरें साझा कीं। साथ ही उन्होंने अपनी बेटी की एक मनमोहक और रंगीन तस्वीर साझा की और इस अवसर पर प्रशंसकों को बधाई दी। तस्वीर की बात करें तो मालती ने सफेद और पीले रंग की फ्रॉक पहनी हुई है और सिर पर सफेद रंग का हेयरबैंड लगाया हुआ है। वह अपने पास कुछ खिलौने और सुंदर फूलों का गुच्छा लिए बैठी है। इसे शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, "सभी जश्न मना रहे लोगों को ईस्टर की शुभकामनाएं।" दूसरी ओर, उन्होंने तस्वीरों का एक और सेट जोड़ा जिसमें मालती अपने दिन का आनंद लेती नजर आ रही है।

प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी मालती मैरी के साथ सिद्धिविनायक मंदिर गई थीं, जब वह भारत में थीं। जब पुजारी सिद्धिविनायक मंदिर में पूजा कर रहे थे तब उन्हें प्रार्थना करते देखा गया था। पीसी ने एक पारंपरिक नीले रंग के परिधान में मालती मैरी को अपनी बाहों में ले रखा था। अपने धार्मिक सैर से कुछ प्यारी तस्वीरें साझा करते हुए, प्रियंका ने लिखा, "एमएम की भारत की पहली यात्रा सिद्धिविनायक के आशीर्वाद के साथ की। इसके बाद हाथ जोड़कर और दिल के इमोटिकॉन्स। 

About The Author: Swatantra Prabhat UP