Uorfi Javed ने सुनाई आप बीती कहा मैं एक 'पॉर्न स्टार' हूं

ऊर्फी जावेद ने बेहद कम दिनों में अपनी पहचान बनाई हैं। उन्होंने अपने बोल्ड आइटफिट से अपनी पहचान बनाई हैं। कुछ लोग उन्हें पसंद करते हैं कुछ लोग उन्हें नापसंद करते हैं लेकिन दोनों वर्ग के लोग उन्हें नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं। ऊर्फी जावेद कई टीवी शो का हिस्सा रह चुकी हैं।

ऊर्फी जावेद ने बेहद कम दिनों में अपनी पहचान बनाई हैं। उन्होंने अपने बोल्ड आइटफिट से अपनी पहचान बनाई हैं। कुछ लोग उन्हें पसंद करते हैं कुछ लोग उन्हें नापसंद करते हैं लेकिन दोनों वर्ग के लोग उन्हें नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं। ऊर्फी जावेद कई टीवी शो का हिस्सा रह चुकी हैं लेकिन बड़े स्तर पर उन्होंने बिग बॉस ओटीटी पर आकर अपना नाम बनाया। बिग बॉस के मंच से लोगों ने उन्हें नोटिस करना शुरू किया।

घर से बेघर होने के बाद उन्होंने अपनी बोल्ड ड्रेसों से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा और देखते ही देखने सोशल मीडिया सेंसेशन बन गयी। अब ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे को दिए एक हालिया इंटरव्यू में उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। अपने पिता के बारे में खुलकर बात की हैं। ऊर्फी जावेद ने अपनी पिता के बारे में बताया कि एक बार उनके पिता ने उन्हें तब तक पीटा था जबतक वह बेहोश नहीं हो गयी थी। उन्होंने यह भी कहा कि उनके पिता ने ऊर्फी को पोर्न स्टार भी कहा था। 

ऊर्फी जावेद ने अपने पिता पर लगाये गंभीर आरोप

ऊर्फी जावेद ने खुलासा किया कि उसके पिता गाली-गलौज करते थे और एक बार उसे तब तक पीटते रहे जब तक कि वह होश नहीं खो बैठी। उन्होंने यह भी कहा कि मुझे 'मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित' किया गया था। उन्होंने खुलासा किया, “मुझे समझ नहीं आया कि मुझे एक खास तरह के कपड़े पहनने से क्यों रोका गया। मुझे मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया गया। मैंने आत्महत्या करने की भी कोशिश की लेकिन उस एक पल में मैंने अपने जीवन को दूसरा मौका देने का फैसला किया।

ऊर्फी 17 साल की उम्र में घर से भाग गई थी

जब वह 17 साल की थी, तब ऊर्फी ने अपने घर से भागने का फैसला किया। उन्होंने कहा, “मैं 17 साल की थी जब मैं भागी थी। मैंने छोटे-मोटे काम किए, इंटरव्यू दिए और ऑडिशन भी दिए। थोड़े समय के संघर्ष के बाद, मैंने एक टीवी सीरियल क्रैक कियाऔर फिर बिग बॉस ओटीटी में अपनी किस्मत आजमाई।

 

 

About The Author: Swatantra Prabhat UP