तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राली ने मारी युवक को टक्कर युवक की हुई दर्दनाक मौत 

स्वतंत्र प्रभात-
 
असंद्रा बाराबंकी- घर से पैदल गेहूं की फसल कटाई को जा रहे युवक को शनिवार भोर तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राली ने टक्कर मारते हुए खंती में पलट गया। उसके नीचे दबकर युवक की दर्दनाक मौत हो गई। दूसरा युवक घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर शव का पोस्टमार्टम कराया है। पुलिस ने पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है। 
 
असंद्रा थाना क्षेत्र के पूरेभवन मजरा सूरजपुर गांव निवासी उमेश कुमार रावत उर्फ भिखारी (30) पुत्र रामरुप रावत शनिवार भोर गेहूं फसल की कटाने पैदल खेत जा रहा था। तभी गांव के समीप सड़क से तेज रफ्तार में अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राली उसे ठोकर मरते हुए चपेट में लेकर आगे खंती में पलट गया। जिसके नीचे दबकर उसकी दर्दनाक मौत हो गई।
 
घटना प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार खेतों में मौजूद किसान दौड़ पड़े। उसे मिट्टी हटाकर मृत अवस्था ट्रैक्टर के नीचे से निकाला। इसकी सूचना पर परिजन पहुंच गए। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। यही मौजूद दूसरा युवक अनुज को मामूली चोटें है। मृतक पिता रामरूप की तहरीर पर असंद्रा थानाध्यक्ष अमर कुमार चौरसिया ने ट्रैक्टर संख्या के आधार पर केस दर्ज किया है। उनका कहना है कि पीएम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने खनन की जानकारी से इनकार किया है। 
 
 
 

About The Author: Swatantra Prabhat UP