जमीन के नाम पर धोखा धड़ी करने वाले से तंग आकर महिला ने दी थाने में तहरीर

स्वतंत्र प्रभात-
 
मऊ जिले के नगरपंचायत चिरैयाकोट जमीन के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले के खिलाफ महिला तंग आकर चिरैयाकोट में थाना दिवस पर उपजिलाधिकारी एवं थाना अध्यक्ष महोदय की उपस्थिति में लिखित तहरीर दी है। प्रमिला पटवा पत्नी बृजवासी पटवा निवासी वार्ड नम्बर 9 मनजीत ने आरोप लगाते हुए कहा कि दीपक पटवा जमीन दिलाने के नाम पर कई लोगों से जाल सजी कर पैसा इकट्ठा कर लिया है। यही इसका काम है। 
 
की जमीन दिलाने के नाम पर कई लोगों से काफी धन उगाही कर ली है महिला ने बताया कि 15,02,2019 को जमीन दिलाने के नाम पर ₹150000 रुपये स्टाम्प पर पर लिखित 10 प्रतिसत ब्याज के तौर पर लिये थे दीपक पटवा ने लिखित दी है कि अगर किसी कारण बस जमीन न मिली तो 10 प्रतिसत का ब्याज जोड़कर देगें जो महिला आज तक डेढ़ लाख रुपए का ब्याज भर रही है ब्याज भरते भरते तंग आकर महिला ने चिरैयाकोट थाने में थाना दिवस पर उप जिलाधिकारी व थानाध्यक्ष महोदय की मौजूदगी में लिखित तहरीर दी है महिला यह भी आरोप लगाते हुए कहा कि मैंने कई बार जमीन या पैसा मांगने का प्रयास किया कई बार सिफारिश भी की है।
 
लेकिन दीपक पटवा ने पैसा मूलधन एवं जमीन कुछ भी नही दिया है। दीपक पटवा दबंग किस्म का व्यक्ति जो महिला को डांटते हुए दरवाजे से भगा दिया महिला बेबस लाचार सांत पड़ी रही लेकिन जी कहां से माने ब्याज का तगादा करने वाले दरवाजे पर जब पहुंचे तो महिला रोती बिलखती तहरीर लेकर थाने पहुंची अब देखना यह है कि थानाध्यक्ष उप जिलाधिकारी द्वारा गरीब असहाय महिला के प्रति क्या न्याय होता है जब हमारे संवाददाता ने महिला से पूछा तो उन्होंने क्या कुछ कहा आइए दिखाते हैं।

About The Author: Swatantra Prabhat UP