11 अप्रैल को होगा क्रिकेट मैच का होगा ट्रायल

स्वतंत्र प्रभात-
 
मऊ जिले में उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के निर्देश पर वित्तीय वर्ष 2023 - 24 के ट्रायल के क्रम में आगामी दिनांक 11 अप्रैल 2023 को जनपद मऊ के बलिया मोड़ स्तिथ डॉ भीमराव अम्बेडकर स्पोर्ट्स स्टेडियम में अंडर 14 ,  तथा 19 के महिला व पुरुष का ट्रायल परिक्षण होगा। यह ट्रायल परिक्षण ग़ाज़ीपुर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन ( संबद्ध उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ) के देख रेख में संपन्न कराया जायेगा। 
 
इस अवसर पर शारदा नारायन हॉस्पिटल के निदेशक तथा मऊ ट्रायल आयोजन समिति के अध्यक्ष डॉ संजय सिंह ने ग़ाज़ीपुर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन ( संबद्ध उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ) के सरंक्षण  तथा यू०पी०सी०ए अपैक्स कौंसिल के सदस्य संजीव कुमार सिंह के प्रति आभार व्यक्त करते हुए बताया की खिलाड़ियो के हितो को ध्यान में रखते हुए मऊ जनपद का ट्रायल मऊ में ही आयोजित कराने का अथक प्रयास सराहनीय है ,जिसके लिए जनपद के समस्त खिलाडी सदा के लिए उनके प्रति कृतज्ञ रहेंगे। 
 
वित्तीय वर्ष 2023 - 24 के लिए मऊ ट्रायल आयोजन समिति के अध्यक्ष मनोनीत किये जाने के लिए उन्होंने ग़ाज़ीपुर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन ( संबद्ध उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन )  के अध्यक्ष शाश्वत सिंह व उनकी पूरी आयोजन समिति सदस्यों के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करते हुए कहा की हमारी टीम पारदर्शिता पूर्वक ट्रायल कराने के लिए कटिबद्ध है। इस मौके पर सचिव साबिर खान मौजूद रहे।
 
 

About The Author: Swatantra Prabhat UP