फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की सुसाइड मिस्ट्री मामले का मुख्य आरोपी समर सिंह गिरफ्तार

स्वतंत्र प्रभात 
 
भदोही- चौरी थाना इलाके के बरदहा गांव निवासी भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में एक बड़ी खबर सामने आई है . जहां पुलिस ने नामजद आरोपी भोजपुरी सिंगर समर सिंह को पुलिस ने गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लिया है गिरफ्तारी के बाद ट्रांजिट रिमांड पर लेकर समर सिंह को वाराणसी लाने की तैयारी की जा रही है . समर सिंह की गिरफ्तारी होने से आकांक्षा दुबे की मौत मामले में कई नए खुलासे हो सकते हैं। 
 
आपको बता दें कि पिछले दिनों वाराणसी के एक होटल से भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की संदिग्ध परिस्थितियों में शव बरामद हुआ था . आकांक्षा दुबे के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया था . परिजनों की तहरीर पर वाराणसी के सारनाथ थाने में आजमगढ़ निवासी भोजपुरी सिंगर समर सिंह और संजय सिंह के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था . परिजन लगातार समर सिंह पर हत्या का आरोप लगा रहे थे। 
 
आकांक्षा दुबे की मौत के बाद से ही समर सिंह फरार चल रहा था पुलिस ने समर सिंह के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया था समर सिंह पर इनाम घोषित करने की तैयारी की जा रही थी पुलिस ने आरोपी समर सिंह की संपत्ति को कुर्क करने के लिए न्यायालय में पत्र भेज दिया था आलाधिकारी और सरकार का दबाव बढ़ा तो आखिरकार समर सिंह को पुलिस ने धर दबोचा।
 
गुरुवार की रात गाजियाबाद के नंदग्राम थानाक्षेत्र से पुलिस ने आरोपी भोजपुरी सिंगर समर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है 
गिरफ्तारी के लिए आरोपी समर सिंह को ट्रांजिट रिमांड पर वाराणसी लाने की तैयारी की जा रही है।
 
ये बात तो तय है कि कही न कही समर सिंह की गिरफ्तारी होने से आकांक्षा दुबे की सुसाइड मिस्ट्री में कई बड़े खुलासे हो सकते हैं समर सिंह की गिरफ्तारी होने से पूरे प्रदेश में हलचल बढ़ा हुआ है।

About The Author: Swatantra Prabhat UP