बीकापुर में नवनियुक्त सपा जिलाध्यक्ष का जोरदार स्वागत:बोले- कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर कार्य करुगा

स्वतंत्र प्रभात


बीकापुर, अयोध्या।बीकापुर अधिवक्ता सभागार में सोमवार को समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने पार्टी के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष पारस नाथ यादव का  भव्य स्वागत किया और इस मनोनयन के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल के प्रति आभार जताया। स्वागत करने वालों में सैकड़ों की संख्या में पूर्व चेयरमैन जुग्गी लाल यादव, अजय कुमार यादव उर्फ श्याम, रोली यादव पूर्व ब्लाक प्रमुख अशोक कुमार यादव,संजय यादव पूर्व सभासद, देवी शंकर वीरेंद्र यादव एडवोकेट, आबाद अहमद खां, आशाराम निषाद, जेपी यादव समेत सपा नेता और कार्यकर्ता शामिल रहे।
 पारसनाथ यादव ने कहा कि हमें जिले की कमान सौंपकर पार्टी ने जो भरोसा और विश्वास हम पर व्यक्त किया है, ईमानदारी से सबको साथ लेकर पार्टी के आदेशों और निर्देशो पर ईमानदारी से काम करते हुए उनके भरोसे और विश्वास पर शत प्रतिशत खरा उतरने का काम करूंगा।
उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं के सम्मान पर कोई ठेस नहीं आने दूंगा। उन्होंने कहा कि यह देश गंभीर राजनीतिक संकट के दौर से गुजर रहा है। देश के हुक्मरानों को लोकतंत्र पसन्द नहीं है। वह पूरी तरह से तानाशाही के रास्ते पर उतरकर सम्पूर्ण विपक्ष को यह कुचलना चाहते हैं। उनके इस नापाक इरादों के खिलाफ जमकर संघर्ष करना होगा अन्यथा न इस देश में लोकतंत्र बचेगा न संविधान और न ही इस देश का धर्म निरपेक्ष स्वरुप।

About The Author: Swatantra Prabhat UP