मासूम बच्ची से दुष्कर्म करने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

स्वतंत्र प्रभात
 
मिल्कीपुर, अयोध्या।मिल्कीपुर तहसील को थाना कोतवाली इनायत नगर  अंतर्गत पुलिस चौकी बारुन बाजार क्षेत्र के एक गांव में बीते रविवार की शाम लगभग 5:00 बजे गांव का युवक जो सात साल की बच्ची का रिश्ते में चाचा लग रहा था। वह बच्ची को बहला-फुसलाकर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद जान से मारने की धमकी देने के बाद छोड़ दिया था।
 पीड़िता बच्ची ने किसी तरीके से घर पहुंच कर अपने मां बाप व घर के अन्य परिजनों से आपबीती बताई थी। पीड़िता की मां ने थाना कोतवाली इनायतनगर पहुंचकर आरोपी युवक के विरुद्ध लिखित तहरीर दिया था, तहरीर के आधार पर पुलिस ने धारा 376 ए बी, 342, 504, 506 व पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश में जुटी थी।
कोतवाली इनायत नगर पुलिस को सूचना मिली की मासूम बच्ची से दुष्कर्म करने वाला आरोपी चमनगंज पेट्रोल पंप के पास खड़ा है।और कहीं जाने के लिए किसी का इंतजार कर रहा है। 
जानकारी मिलते ही प्रभारी निरीक्षक नीरज सिंह उपनिरीक्षक के पी यादव, कांस्टेबल अशोक कुमार, धर्मेंद्र सिंह ने मौके पर पहुंचकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पकड़ लिया और थाने ले गई और विधिक कार्यवाही करने के बाद न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

About The Author: Swatantra Prabhat UP