सांसद लल्लू सिंह ने दिया विद्यालय को एक अतिरिक्त कक्ष

स्वतंत्र प्रभात
 
मिल्कीपुर, अयोध्या ।विधानसभा क्षेत्र मिल्कीपुर के विद्यालय बाबा स्वामीनाथ उच्चतर माध्यमिक विद्यालय बघौड़ा [प्रतापगंज] के वार्षिकोत्सव में मुख्य अतिथि के रुप में आमंत्रित सांसद लल्लू सिंह ने प्रबंध परिषद की पांच सूत्री मांगो पर अपने संबोधन में विद्यालय को चार लाख रुपए की लागत वाले अतिरिक्त कक्षा-कक्ष देने को कहा, साथ ही विद्यालय की अन्य मांगों को भी पूरा करने का आश्वासन दिया।
               अपने संबोधन में सांसद ने कहा कि वे यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं प्रदेश के जनप्रिय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मंशानुरूप विद्यालय के छात्र छात्राओं के बौद्धिक विकास एवं सुलभ पठन-पाठन हेतु अतिरिक्त कक्षा कक्ष की मांग स्वीकार करते हैं अन्य मांगों जिनमें इंटरलॉकिंग, संपर्क मार्ग, विद्युतीकरण, शौचालय, सौर ऊर्जा की शीघ्र व्यवस्था का भी आश्वासन दिया।
 इस अवसर पर सांसद ने (ग्रहणी) लेखक/ कवियित्री ममता सिंह की पुस्तक "गजल का गुलदस्ता" का विमोचन भी किया। सांसद का स्वागत विद्यालय की छात्राओं ने नृत्य गीत प्रस्तुत कर किया।कार्यक्रम का संचालन राधेश्याम उपाध्याय एवं पंकज श्रीवास्तव तथा समापन इंद्रजीत सिंह अर्चक पूर्व खंड विकास अधिकारी ने किया। 
  कार्यक्रम में प्रमुख रुप से संत भीखा दास रामजस महाविद्यालय मोहाली के प्राचार्य डॉ एनसी तिवारी,ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि अमानीगंज पवन सिंह, विजय कुमार उपाध्याय, शंभू सिंह, शीतला प्रसाद बाजपेई, बघौड़ा कुटी के नामित महान बड़ी छावनी अयोध्या के विजय दास, बंशीधर शर्मा, कुंवर बहादुर मिश्रा, दीपक पाठक, अनित सिंह, संतोष सिंह गुरु प्रसाद तिवारी, रामकेवल मिश्रा, सहित विद्यालय में पठन-पाठन करने वाले छात्र छात्राओं के अभिभावक समेत बड़ी संख्या में क्षेत्रीय लोग मौजूद रहे।

About The Author: Swatantra Prabhat UP