बीकापुर मेंअलग-अलग सड़क दुर्घटना में एक की मौत, पांच घायल जिला रेफर

स्वतंत्र प्रभात


बीकापुर, अयोध्या। अयोध्या प्रयागराज हाईवे मार्ग पर बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के रामनगर और बिलारी के पास हुआ सड़क हादसे में अधेड़ की मौत पांच लोग हुए घायल जिन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बीकापुर पहुंचाया गया जहां इमरजेंसी में तैनात चिकित्सक अभिषेक के द्वारा प्राथमिक उपचार किए जाने के गहन इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।
पहली सड़क दुर्घटना राम नगर के निकट अज्ञात चार पहिया वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार तीन लोग चोटिल हो गए जिसमें हरिहोम शर्मा उम्र 58 पुत्र बाबूलाल निवासी गंजा डाभासेमर जनपद अयोध्या की मौत हो गई। जबकि माधव प्रसाद पुत्र राम रतन मिर्जापुर माफी, बृज कुमार भूपति से का पुरवा घायल हो गए, दूसरी सड़क दुर्घटना बीकापुर नगर पंचायत के बिलारी माफी के पास ईंट लदी ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से बाइक सवार तीन लोग सूरज गौंड राजदेव ,अजीत कुमार पुत्र फूलचंद,सगीर मोहम्मद पुत्र मो जमीर   गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बीकापुर पहुंचाया गया जहां इमरजेंसी में तैनात चिकित्सक अभिषेक के द्वारा प्राथमिक उपचार किए जाने के बाद तीनों को जिला अस्पताल भेजा गया।
सड़क दुर्घटना में हुई हरिहोम शर्मा की मौत की सूचना पर पहूचे चौकी प्रभारी चौरे पुलिस टीम के साथ सीएचसी बीकापुर पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चीर घर भेजा गया।

About The Author: Swatantra Prabhat UP