महिला से आभूषणों की ठगी करने वाले अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर

स्वतंत्र प्रभात 
 
पूरनपुर। महिला से आभूषणों की ठगी करने के मामले में पुलिस अभी तक घटना का खुलासा नहीं कर सकी है। हालांकि पुलिस ने पूछताछ की,लेकिन नतीजा सिफर रहा है। पीड़ित ने कोतवाली पहुंचकर जल्द ही घटना का खुलासा कराने की मांग की है। 23 फरवरी को टीकाकरण के लिए जा रही एएनएम कुसुम से कोतवाली रोड पर चार टप्पोंवाजों ने तंत्र विध्या का झांसा देकर सोने के कुंडल,मंगलसूत्र और रेड मी मोबाइल ले लिया था।
 
घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी।जहां पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में चार आरोपी देखे थे।पुलिस ने इस मामले में तीन अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी।घटना के एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी पुलिस ठगों तक नहीं पहुंच सकी है। घटना को खुलासे करने के लिए पुलिस अंधेरे में तीर चला रही है।हालांकि पुलिस ने इस दौरान कई लोगों से घटना के बारे में पूछताछ भी की, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आस पड़ोस के जिलों से भी जानकारी जुटाई।
 
लेकिन अभी तक कोई पता नहीं चल सका है।पीड़ित ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस से जल्द ही घटना का खुलासा करने की मांग की है।कोतवाल आशुतोष रघुवंशी ने बताया घटना के खुलासे के लिए टीम लगी हुई है।जल्द ही ठगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।
 

About The Author: Swatantra Prabhat UP