मोबाइल नंबर मांगने को लेकर हुई मारपीट, मारपीट में चार लोग गंभीर रूप से घायल, डॉक्टरों ने किया रेफर

स्वतंत्र प्रभात 
 
मिल्कीपुर। इसौली भारी गांव मामूली बात को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडों से हुई मारपीट, मारपीट में शंभू प्रसाद, हंसराज यादव व दीपक, दिलीप गंभीर रूप से हुए घायल। पुलिस ने उपचार के लिए सौ शैय्या अस्पताल कुमारगं भेजा जहां पर डॉक्टर ने हालत गंभीर देख शंभू प्रसाद व हंसराज यादव को जिला चिकित्सालय किया रेफर।
प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना कुमारगंज अंतर्गत इसौली भारी गांव में गुरुवार की शाम मामूली बात को लेकर राम मनोरथ के परिजनों ने लाठी-डंडों से शंभू प्रसाद समेत दिलीप कुमार 25 वर्ष, दीपक 35 वर्ष पुत्र शंभू प्रसाद यादव , हंसराज यादव 42 वर्ष, पुत्र दुखबील प्रसाद गंभीर रूप से घायल हो गए गुहार लगाने पर पहुंचे ग्रामीणों ने बीच-बचाव करते हुए घायलों को मोटरसाइकिल पर बैठाकर किसी तरीके से पहले थाने ले गए जहां से पुलिस ने उपचार के लिए सौ शैय्या संयुक्त चिकित्सालय कुमारगंज ले गई जहां पर डॉ अनमोल पाठक ने उपचार करते हुए गंभीर हंसराज यादव व शंभू प्रसाद यादव को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया वही दीपक और दिलीप का उपचार चल रहा है।
चौकी प्रभारी एनडीए संतोष कुमार मौर्य का कहना है अभी किसी और से तहरीर नहीं मिली है मारपीट किस बात को लेकर हुई यह भी कुछ स्पष्ट नहीं है।
वहीं घायलों के घर की महिलाओं का कहना है कि मेरी बेटी बीते शनिवार को दूध देने कुमारगंज गई थी रास्ते में गांव के राम महेश पुत्र राम मनोरथ मोबाइल नंबर बात करने के लिए मांग रहे थे। मेरी बेटी ने घर आकर मुझको बताया था जब मैं शिकायत लेकर उनके घर पर गई थी तो उस वक्त गाली गलौज हुई थी। उसी बात को लेकर राम महेश, बृजेश पुत्र राम मनोरथ व राम मनोरथ पुत्र खिलाई रास्ते में दिलीप को मारपीट रहे थे गुहार लगाने पर जब सब लोग दौड़े तो उनको भी मारपीटा गांव के लोगों ने अस्पताल ले गए हैं जहां इलाज चल रहा है कितने लोग मारने में थे हम लोगों को पता नहीं है उसको उन्हीं लोग जानते होंगे।
 

About The Author: Swatantra Prabhat UP