किशोर ने गांव की ही युवती को लेकर हुआ फरार, पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी

स्वतंत्र प्रभात 


मिल्कीपुर। थाना कुमारगंज क्षेत्र के एक गांव निवासी 17 वर्षीय किशोर ने गांव की ही एक 18 वर्षीय युवती को भगा ले जाने का युवती के पिता ने आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के एक गांव से 18 वर्षीय युवती के पिता ने पुलिस को तहरीर देते हुए आरोप लगाया है कि गांव के ही एक किशोर ने बीते 25 फरवरी की रात को मेरी बेटी को बहला-फुसला कर घर का 80000 हजार रुपए नगद व जेवर के साथ भगा ले गया। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज तो भले ही कर लिया है। लेकिन अभी तक युवती की बरामदगी नहीं कर सकी। पीड़ित का कहना है कि जब मै थाने पर पंजीकृत मुकदमे की कॉपी लेने गया था तो पुलिस मुझसे ही कहा कि युवती का सुराग तुम भी लगाओ हम भी खोज करवाएंगे। जबकि मेरी बेटी को लेकर भागे किशोर के पिता व भाई को पुलिस पकड़ कर ले गई थी । लेकिन उनको भी छोड़ दिया, किशोर के घर वाले भी कुछ बताने को तैयार नहीं है। प्रभारी निरीक्षक थाना कुमारगंज शिव बालक का कहना है कि घर से भागी युवती बालिग है फिलहाल मुकदमा दर्ज कर कर लिया गया है मामले को दिखाया जाएगा।
वही युवती के परिजनों का कहना है कि शादी करने के लिए लड़के की तलाश की जा रही थी, लेकिन यह नहीं पता था कि गांव का ही किशोर ऐसा कर देगा गलीमत यह रही की कहीं पर शादी तय नहीं की गई थी। अब पुलिस कहती है हमारा काम था मुकदमा दर्ज करने का मैं मुकदमा दर्ज कर जांच कर रहा हूं।

About The Author: Swatantra Prabhat UP