35 वर्षीय युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में तीसरे दिन जंगल में मिली लाश, पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा

स्वतंत्र प्रभात 
 
मिल्कीपुर। थाना खंडासा के जयराजपुर मठिया जंगल में मिला संदिग्ध परिस्थितियों में 35 वर्षीय युवक मिट्ठू लाल पुत्र राम सुंदर का शव, मुंह में थे चोट के निशान। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचायत नामा करा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना खंडासा क्षेत्र अंतर्गत बरगदही बरियारपुर गांव निवासी मिट्ठू लाल पुत्र स्वर्गीय राम सुंदर उम्र लगभग 35 वर्ष बीते रविवार को दोपहर बाद लगभग 3:00 बजे अपनी बेटी के साथ जयराजपुर मठिया स्थित झोलाछाप डॉ पंकज के यहां दवा लेने के लिए गए थे। लेकिन वहां पर काफी भीड़ होने के चलते लड़की को घर भेज दिया था, और कहा कि एक घंटे बाद आना तब तक भीड़ कम हो जाएगी फिर दवा लेकर घर चलेंगे।
 एक घंटे बाद जब लड़की डॉ पंकज के यहां पहुंची तो वहां पर नहीं मिले डॉक्टर से भी जानकारी चाहिए तो डॉक्टर ने कहा यही थी कहीं गए होंगे। बेटी पिता को खोजते हुए घर आई और अपनी मां से बताई घर के अन्य परिजन व गांव के लोग भी काफी खोजबीन की लेकिन कहीं पर कोई पता नहीं लग सका था।
आज सुबह जयराजपुर मठिया स्थित जंगल में गांव के एक व्यक्ति दिशा मैदान के लिए गया तो वहां देखा कि एक युवक पड़ा हुआ है वह गांव वालों को इसकी जानकारी दी गांव के पहुंचे लोगों ने मिट्ठू लाल के रूप मृतक युवक की पहचान की जानकारी होने के बाद परिजन भी रोते बिलखते मौके पहुंच गए।
  जानकारी मिलने के बाद खंडासा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घटना के संबंध में परिजनों से जानकारी ली तो परिजनों ने बताया कि इनको काफी समय से दौड़ा आ रहा था, उसी की दवा लेने डॉ के पास गए थे दौड़ा आने से ही इनकी मौत हो गई होगी क्योंकि पास में लेट्रिन का डिब्बा भी पढ हुआ था।
थानाध्यक्ष खंडासा मनोज कुमार यादव ने बताया कि परिजन बता रहे थे कि इनको दौड़ा की बीमारी थी उसी के चलते मौत हुई होगी फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो जाएगा।
 

About The Author: Swatantra Prabhat UP