दंपति से लूट करने वाले लुटेरों का नहीं लग रहा सुराग, पुलिस, एसओजी व सर्विसलांस टीम सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी 

स्वतंत्र प्रभात 


मिल्कीपुर। 24 फरवरी की शाम को सुधीर वस्त्रालय कुमारगंज पर कपड़ा खरीदने अपनी पत्नी श्रीमती 10 वर्षीय बेटा के साथ गया था, कपड़ा खरीदने के बाद मोटरसाइकिल से पत्नी श्रीमती  बेटे को लेकर गोकुल रोड से सिधौना गांव निवासी राम कुमार मौर्या के यहां प्रीतिभोज में शामिल होने जा रहे थे,  सिधौना गांव से लगभग 500 मीटर पहले  पीछे से पल्सर मोटरसाइकिल से तीन युवक आए और गाड़ी समाने लगा कर दो लोग मारने पीटने लगे और तमंचा लगा कर मेरी पत्नी के कान की झुमकी, लाकेट व सीकड़  छीन लिए तीसरा युवक पल्सर पर ही बैठा था गाड़ी स्टार्ट करके कुमारगंज की ओर भाग गए थे। ये सब बातें पीड़ित धर्मेंद्र मौर्या की जुबानी है।
 घटना की जानकारी के बाद उपनिरीक्षक शंकर यादव, प्रभारी निरीक्षक शिव बालक पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और पीड़ित श्रीमती ने कहा कि पल्सर सवार युवकों को पहचान लोगी तो महिला ने कहा कि हां पुलिस व ग्रामीणों ने कुमारगंज से पल्सर सवार दो युवकों को पकड़कर महिला के सामने ले आए महिला ने कहा कि हां इन्हीं दो लोग थे इतना कहते ही पुलिस दोनों युवकों को थाने ले गई रात भर पूछताछ की और दूसरे दिन छोड़ दिया। जिसको लेकर क्षेत्र के लोग पुलिस के प्रति तरह-तरह की चर्चाएं कर रहे हैं।
थाना कुमारगंज पुलिस ने पीड़िता श्रीमती पत्नी धर्मेंद्र मौर्या निवासी कस्बा कुमारगंज की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ लूट की धारा 392 में मुकदमा दर्ज कर लिया है।थाना पुलिस, एसओजी व सर्विस लांस की टीम लगी हुई है, बाजारों, पेट्रोल टंकियों समेत महत्वपूर्ण स्थानों पर लगे सीसीटीवी कैमरे में फुटेज को भी खंगाल रही है। लेकिन तीन दिन बाद भी अज्ञात लुटेरों का कोई सुराग नहीं लग सका। प्रभारी निरीक्षक थाना कुमारगंज से जब घटना के संबंध में जानकारी चाही गई, तो उनके द्वारा कहा गया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है जांच चलती रहेगी।

About The Author: Swatantra Prabhat UP