पीलीभीत: प्रधान को जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी को गिरफ्तार का भेजा जेल

स्वतंत्र प्रभात 
 
पुरनपुर ग्राम प्रधान को जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर शांति भंग की आशंका में जेल भेज दिया गया। कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत अमरैया कलां के ग्राम प्रधान डॉ सत्यपाल शर्मा हैं। ग्राम प्रधान सत्यपाल को गांव के ही उल्फत सिंह उर्फ लटे ने माइक पर समाधि बाबा एवं अपने बच्चों की कसम खाते हुए तमंचे से गोली मारकर हत्या करने की धमकी दी।
 
युवक ने ग्राम प्रधान को 24 घण्टे में तमंचे की गोली से मारने की चुनौती दी। ग्राम प्रधान को जान से मारने की धमकी देने से गांव में दहशत फैल गई। पूरे गांव में एक तरफा सन्नाटा छा गया। धमकी मिलने पर ग्राम प्रधान ने कोतवाली पहुंचकर तहरीर दी। तहरीर मिलने पर पुलिस ने आरोपी की खोजबीन शुरू कर दी। देर रात आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
 
ग्राम प्रधान को जान से मारने की धमकी देने से समर्थकों एवं अन्य ग्राम प्रधानों में रोष व्याप्त है।डा सत्यपाल शर्मा ग्राम पंचायतीराज विभाग के जिलाध्यक्ष है।वहीं ग्रामीणों का कहना है कि आरोपी हमेशा माइक से विवाहित व अपराधिक बयानबाजी करता रहता है।ग्रामीणों ने बताया कि इससे पहले भी कई अपराध कर चुका है। ग्राम प्रधान के परिवार व ग्रामीणों में खौफ है।मंगलवार को पुलिस ने शांतिभंग की आशंका में उसे जेल भेज दिया।

About The Author: Swatantra Prabhat UP