एक शख्स चोरी से बना रहा था वीडियो, उर्फी जावेद ने पकड़ा रंगेहाथ

स्वतंत्र प्रभात।

उर्फी जावेद को कौन नहीं जानता, हर कोई इनके चर्चों से वाकिफ हैं। उर्फी जावेद आज एक ऐसा नाम बन चुकी हैं जिसे किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं हैं। उर्फी का एक्टिंग करियर भले ही न चला हो, लेकिन उन्होंने अपने अनोखे फैशन सेंस से खूब नाम कमाया है। रिवीलिंग ड्रेस से लेकर अजीबोगरीब लुक तक उर्फी खुलकर अपने फैशन को फ्लॉन्ट करती हैं और मीडिया को पोज देने से कभी कतराती नहीं हैं। यूं तो वह हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं, इन दिनों उनके चर्चा में रहने का कारण उनके कपड़े नहीं बल्कि कुछ और ही है। 

उर्फी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस को किसी के साथ लड़ते हुए देखा गया। वह सेट पर एक शख्स से वीडियो के चलते लड़ते हुए देखी गईं। दरअसल, सेट पर एक शख्स ने उनका वीडियो बना लिया था। एक्ट्रेस ने टीम मेंबर्स को साफ-साफ कहा था कि कोई वीडियो नहीं बनाएगा। हालांकि, उस शख्स ने चुपके से वीडियो बना लिया था। एक्ट्रेस उस शख्स के पास गईं और अपना फोन चेक कराने के लिए कहा। इसके बाद एक शख्स आया और उसने उस शख्स के हाथ से फोन लिया और वीडियो देखा। एक टीम मेंबर से उर्फी ने शिकायत की कि, जब उन्हें बोला गया था कि वीडियो नहीं बनेगा तो फिर क्यों बन रहा है।

उर्फी जावेद ने यूं तो टीवी के कई पॉपुलर सीरियल्स में काम किया है, जिसमें ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘बेपनाह’ और ‘मेरी दुर्गा’ जैसे नाम शामिल हैं, लेकिन उन्हें असली पहचान सलमान खान के शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ से मिली है। भले ही वह इस कॉन्ट्रोवर्शियल शो में महज एक ही हफ्ते टिकीं, लेकिन उन्होंने अपने अनोखे ड्रेसिंग सेंस से खूब लाइमलाइट बटोरी।

 

About The Author: Swatantra Prabhat UP