आम आदमी पार्टी ने बुलडोजर आहुति यज्ञ का किया आयोजन 

तमकुहीराज के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी राकेश तिवारी के आवास पर संपन्न हुआ कार्यक्रम

ऑनलाइन न्यूज चैनल स्वतंत्र प्रभात 
कुशीनगर।जिले की आम आदमी पार्टी द्वारा रविवार को बुलडोजर आहुति यज्ञ का कार्यक्रम पूर्व विधानसभा प्रत्यासी तमकुही राज के आवास पर दोपहर में संपन्न हुआ।
 
कुशीनगर के प्रभारी राकेश तिवारी ने कहा कि लगातार हो रहे गरीबों और मजदूरों के ऊपर मुख्य्मंत्री आदित्यनाथ योगी जी का बुलडोजर अत्याचार कर रहा है और अडानी के महा घोटाले के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है इसके खिलाफ आम आदमी पार्टी आवाज उठा रही है और इसीलिए आज आम आदमी पार्टी द्वारा पूरे उत्तर प्रदेश में बुलडोजर आहुति यज्ञ का कार्यक्रम रखा गया है अप कानपुर में जो ब्राह्मण परिवार के साथ निंदनीय घटना घटित हुई है उसकी हम पूरी तरह निंदा करते हैं और प्रशासन से यह मांग भी करते हैं कि पीड़ित ब्राह्मण परिवार के साथ न्याय किया जाए।
 
जिला अध्यक्ष ई o अजय कुमार यादव ने कानपुर में ब्राह्मण परिवार के साथ हुई घटना का निंदा करते हुए कहा कि जनपद में जहां कहीं भी अगर अलग तरीके से गरीबों के घरों पर बुलडोजर चलाया जाएगा तो आम आदमी पार्टी इसका पूरी तरह विरोध करेगी और किसी भी हाल में गलत तरीके से गरीबों की जमीनों पर कब्जा या बुलडोजर चलाने नहीं दिया जाएगा।
 
अल्प संख्यक प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष सेराज अंसारी ने कहा कि यह बहुत ही गलत बात है कि बुलडोजर सिर्फ गरीबों के घरों पर चलाया जा रहा है किसी उन भाजपा के नेता जो गलत कार्य कर रहे हैं उनके घरों पर बुलडोजर नहीं जाता है। पूर्व प्रत्यासी संजय राय ने कहा कि आज के बुलडोजर यज्ञ आहुति कार्यक्रम से हम यह संदेश दे रहे हैं कि गलत तरह से जो बुलडोजर चलाया जा रहा है उस पर रोक लगाई जाए। इस कार्यक्रम में कुशीनगर के प्रभारी राकेश तिवारी, जिला अध्यक्ष इंजीनियर अजय कुमार यादव जिला उपाध्यक्ष नन्दलाल जी रविशंकर सिंह ओमप्रकाश श्रीवास्तव वरिष्ठ नेता ताजमोहम्मद अंसारी अल्पशख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष सेराज प्रांत प्रवक्ता नुरुल होडा तबरेज आलम इत्यादि लोग मौजूद रहे।

About The Author: Swatantra Prabhat UP