एक बार फिर शादी के बंधन में बधेंगे Natasa-Hardik, इस दिन लेंगे उदयपुर में सात फेरे 

स्वतंत्र प्रभात 

बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांडेया पॉपुलर कपल में से एक हैं। अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं। नताशा और हार्दिक का एक बेटा है, जिसके साथ वो अक्सर तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। कपल ने तीन साल पहले एक इंटिमेंट वेडिंग की थी, और अब खबर है कि कपल एक बार फिर शादी करने वाला है। 

दोबारा शादी रचाएंगे नताशा और हार्दिक 
नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांडेया अपनी साधारण शादी के बाद दोबारा से ग्रैड वेडिंग करने जा रहे हैं। सूत्रो के मुताबिक, कपल 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे के मौके पर राजस्थान के उदयपुर में शादी के बंधन में बंधेगा। खबरों की माने तो, नताशा और हार्दिक की शादी के प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत 13 फरवरी से होगी। जिसमें हल्दी, संगीत से लेकर मेंहदी जैसे फंक्शन होस्ट किए जाएगें। इसके बाद 16 फरवरी तक कपल शादी का जश्न मनाया जाएगा। हालांकि, कपल की तरफ से इस पर कोई ऑफिशियल पुष्टि नहीं की गई है। 

तीन साल पहले की थी कोर्ट मैरिज
बता दें कि, कोरोना काल के समय नताशा और हार्दिक ने नए साल के मौके पर बीच समंदर शिप में सगाई की थी। जिसके कुछ समय बाद नताशा ने बेटे अगस्त्या को जन्म दिया था। बेटे के जन्म के बाद, कपल ने 13 मई 2020 कोर्ट मैरिज की थी। 

 

About The Author: Abhishek Desk