अवैध शराब के साथ 15 आरोपी गिरफ़्तार 11 थानों में चला अभियान

स्वतंत्र प्रभात 
 
सीतापुर- जनपद सीतापुर में पुलिस ने गांव के अंदर जहरीली शराब बनाने वाले कारोबारियों पर अभियान चलाकर कार्रवाई की है। पुलिस ने करीब 8 घंटे चले अभियान के तहत भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की है पुलिस ने इस दौरान 220 लीटर अवैध शराब को बरामद करते हुए मौके से 15 अभियुक्तों को गिरफ्तार करने का दावा किया है पुलिस का कहना है कि गांव के अंदर जहरीली शराब बनाकर यह अभियुक्त घर के अंदर से ही अपना व्यापार करते थे इसके चलते अब इन अभियुक्तों पर केस दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है। 
 
पुलिस अधीक्षक सुशील चंद्रभान ने पिछले कई दिनों से अवैध शराब बनाने वाले कारोबारियों के खिलाफ विशेष अभियान चला रखा है इसी के तहत पुलिस ने पिछले 8 घंटों में 11 थाना क्षेत्रों में छापेमारी करते हुए तकरीबन 220 लीटर अवैध शराब को जप्त किया है। इसके साथ ही पुलिस ने अलग-अलग जगहों से कुल 15 शराब कारोबारियों को गिरफ्तार करते हुए केस दर्ज करने की कार्रवाई की है पुलिस का कहना है कि इस दौरान कारोबारियों के घर से भारी मात्रा में लहन और शराब बनाने की भट्टियां भी बरामद हुई है जिसे मौके पर ही नष्ट करने की कार्रवाई की गई है।
 
एसपी दक्षिणी नरेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि गांव के अंदर बनने वाली अवैध शराब से कई बार लोगों की पीने से मौत हो चुकी है, जिसके चलते गांव के अंदर शराब बनाने वालों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है और यह अभियान लगातार जारी रहेगा। पुलिस का कहना है कि इन अभियुक्तों के खिलाफ केस दर्जकर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है। इसके साथ ही आवश्यकता पड़ने पर गैंगस्टर एक्ट की भी कार्रवाई की जाएगी।

About The Author: Abhishek Desk